15 मई 2017

मधेपुरा में छेड़खानी के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, दारोगा घायल

मधेपुरा जिले के श्रीनगर  थाना क्षेत्र के परमानन्दपुर गांव की एक महिला के साथ छेड़खानी के  आरोपी को गिरफ्तार करना  श्रीनगर थाने में पदस्थापित एएसआई  कृष्णा कुमार सिंह को मंहगा पड़ा ।

बताया जाता है कि वारंटी को पकड़ने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एएसआई कृष्णा कुमार सिंह पर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार बीती संध्या करीब आठ बजे परमानन्दपुर हाट स्थित मिठाई की दुकान पर वारंटी दिलीप कुमार साह के बैठे रहने की गुप्त सूचना जमादार कृष्ण कुमार  सिंह को मिली । सूचना मिलते ही श्री सिंह एसआई सुभाषचंद्र नारायण सिंह के साथ हाट पर पहुंच कर वारंटी को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही मौके पर वारंटी के समर्थक व दर्जनों ग्रामीण मिठाई की दुकान पर पहुंच गए । ग्रामीणों ने वारंटी दिलीप कुमार साह को पुलिस अभिरक्षा से मुक्त कराने के दौरान जमादार कृष्ण कुमार सिंह की लाठी डंडे से जमकर धुनाई कर दी । मारपीट में घायल जमादार श्री सिंह का सिर फट गया और उनके दोनों पैर भी जख्मी हो गए । वहीं दूसरी ओर इनके साथ गए एएसआई सुभाषचंद्र  नारायण सिंह को भी उनलोगों ने बंधक बना लिया ।

उक्त घटना की सूचना  मिलते ही एसएचओ महेश  कुमार रजक सशस्त्र पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । पुलिस गाड़ी को देखते ही घटना को अंजाम देने वाले  ग्रामीण वहां से फरार हो गए । एसएचओ ने उक्त दोनों पुलिस पदाधिकारी को साथ लेकर थाने पहुंचकर घायल जमादार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर  ईलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया ।

पुलिस  सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव की महिला प्रमिला देवी के आवेदन पर   श्रीनगर थाना कांड संख्या - 37/17 भादवि के धारा 354 , 34 के गांव के ही दिलीप कुमार  साह एवं मिथिलेश कुमार साह एवं एक अन्य व्यक्ति को  नामजद अभियुक्त बनाया गया था । वरीय पुलिस अधिकारी ने पर्यवेक्षण के बाद दो आरोपी को दोषी करार देते हुए गिरफ्तार कर चार्जशीट दाखिल करने का आदेश दिया था, जिसमें  मिथिलेश कुमार साह को गत  12 मई की रात में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...