झाड़-फूंक करने गए तांत्रिक की पीट-पीट कर हत्या

|अमित कुमार|06 सितम्बर 2014|
मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी पंचायत के वार्ड नं.15 में बीती रात आपसी विवाद में पूर्णियां जिला के धड़हारा बनमनखी निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति उपेन्द्र दास की हत्या लाठी-डंडा से पीट-पीट कर दी गयी.
घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक  मृतक उपेन्द्र दास अपने साढू सत्य नारायण दास ग्राम रजनी के घर बुधवार को आए हुए थे. मृतक के साढू सत्य नारायण दास ने बताया कि मेरे साढू राज मिस्त्री एवं झाड़ फूंक का भी काम करते थे. बीती रात लगभग 10.00 बजे मेरे पड़ोसी कामेश्वर दास झाड़ फूंक कराने के लिए मेरे साढू को अपने घर बुलाकर ले गए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर उठे विवाद में कामेश्वर दास, बिजेन्द्र दास, कपूरचंद दास और रानी देवी पति कपूरचंद दास ने मिलकर लाठी-डंडा लेकर बेरहमी से मार पीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. गहरी चोट से उपेन्द्र दास की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.
हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो कामेश्वर दास और उनके परिवार के लोग अपने घर से भाग गए. सूचना मिलने पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश पुलिस बल के साथ पहुंचे लाश अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है.  थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले का अनुसंधान एवं प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.
झाड़-फूंक करने गए तांत्रिक की पीट-पीट कर हत्या झाड़-फूंक करने गए तांत्रिक की पीट-पीट कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.