मधेपुरा पुलिस के कमांडो को पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित

|मुरारी कुमार सिंह|14 जुलाई 2014|
मधेपुरा शहरी और आसपास के क्षेत्रों की सुरक्षा में अहम मधेपुरा की कमांडो टीम को कई बार बड़ी सफलता मिल चुकी है. कहते हैं कि शहर और आसपास घूमती कमांडो की टीम का खौफ अपराधियों में इस कदर छाया रहता है कि शहर में कोई अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने से घबराता है.
      हाल में जब जेल में बंद अपराधी मंतोष यादव उर्फ मिस्टर को फरार होने के बाद फिर से कमांडो टीम ने गिरफ्तार किया था तो मधेपुरा पुलिस की कटी हुई नाक वापस लौटी थी. कहते हैं कि हथियार से लैश मंतोष को पकड़ने के दौरान उठापटक में कमांडो के मुखिया बिपिन कुमार घायल भी हो गए थे.
      मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने आज कमांडो की टीम को हाल के दिनों में उनके लगातार बहादुरी भरे काम के लिए सम्मानित किया. एसपी ने कमांडो के मुखिया बिपिन कुमार, कमांडो मनोज कुमार और कमांडो गुड्डू को शील्ड और प्रशस्तिपत्र देकर नगर के प्रबुद्ध नागरिकों के बीच सम्मानित किया. मौके पर एसपी ने कहा कि हाल के दिनों में इनके द्वारा अपनी ड्यूटी के दौरान बहादुरी पूर्वक कर्तव्य निभाने के लिए इन्हें उनके द्वारा सम्मानित किया जा रहा है. मधेपुरा में अपराध नियंत्रण में इनका काफी योगदान रहा है और हाल में कुख्यात अपराधकर्मी मंतोष यादव की गिरफ्तारी भी इनके सहयोग से ही संभव हुई है.
मधेपुरा पुलिस के कमांडो को पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित मधेपुरा पुलिस के कमांडो को पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.