छात्र-छात्राओं के खिलाफ किये एफआईआर के मामले में पूर्णियां का छात्र संगठन मिला एसपी से

|नि० सं०|22 मई 2014|
हाल मे ही विश्वविद्यालय मे हुए हंगामे के बाद छात्र-छात्राओं के खिलाफ दर्ज किये गए एफआईआर (मधेपुरा थाना कांड संख्यां. 257/14) को लेकर आज विश्वविद्यालय बनाओ संघर्ष समिति, पूर्णियां का एक प्रतिनिधि मंडल आज मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक से मिला और निर्दोष छात्रों को मुक़दमे से बरी करने का आग्रह किया.
      विश्वविद्यालय बनाओ संघर्ष समिति, पूर्णियां के संस्थापक आलोक राज और अध्यक्ष अज्ञेय आनंद के नेतृत्व में आज छात्रों ने एसपी आनंद कुमार सिंह के पास अपना पक्ष रखा और कहा कि घटना के दिन वीसी के अंगरक्षक के द्वारा एक छात्रा के साथ दुर्व्यवहार के बाद छात्र-छात्राएं उग्र हो गए और उसके बाद ही तोड़फोड़ की घटना घटी. एफआईआर में उन निर्दोष छात्र-छात्राओं को घसीट दिया गया है जो उस घटना में शामिल थे ही नहीं.
      प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से घटना का वीडियो देखकर निष्कर्ष पर पहुँचने की मांग की. पाठकों को याद होगा कि मधेपुरा टाइम्स ने उक्त घटना का वीडियो जारी किया था.
      अभी भी आप देख सकते हैं उस वीडियो को, यहाँ क्लिक करें.
छात्र-छात्राओं के खिलाफ किये एफआईआर के मामले में पूर्णियां का छात्र संगठन मिला एसपी से छात्र-छात्राओं के खिलाफ किये एफआईआर के मामले में पूर्णियां का छात्र संगठन मिला एसपी से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.