जमादार साहब कहते हैं, ‘अकेली थाना पर आना नहीं तो जेल भेज देंगे !’

|मुरारी कुमार सिंह|22 मई 2014|
मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना से एक अजीबोग़रीब मामला एसपी के जनता दरबार में पहुंचा. थानाक्षेत्र के औराही टोला गांधीनगर की एक महिला गुलाब देवी ने गम्हरिया थाना के जमादार रविन्द्र कुमार झा पर उसे तंग तबाह करने का आरोप लगाई है. गुलाब यहाँ तक आरोप लगाती है कि जमादार रविन्द्र कुमार झा जांच के बहाने कभी भी उसके घर पर पहुँच जाते हैं और यहाँ तक कहते हैं कि अकेली थाना पर आना तब देखेंगे और यदि अकेली नहीं आई तो जेल भेज देंगे.
      कारण बताते हुए गुलाब देवी कहती है कि उसकी गोतिया मीना देवी पूर्व से ही थाना जाकर पुलिस पदाधिकारी नरेश प्रसाद सिंह, वकील यादव तथा अन्य का खाना बनाती रही है. मीना देवी का मेलजोल कई पुलिस पदाधिकारी से रहा है. और इसी बात का फायदा उठाकर मीना गुलाब के खिलाफ झूठे-मूठे दरखास्त देती है और उसी पर जांच के बहाने जमादार उसके घर पहुँच जाते हैं और उसे अकेली आने के लिए कहते हैं.
      एसपी ने मामले की जांच की बात कही है, पर यदि गुलाब देवी के द्वारा लगाये गए आरोप सही हैं तो ये एक संगीन मामला होगा क्योंकि किसी महिला को अकेले में बुलाने का क्या अर्थ होता है, ये किसी को समझाने की जरूरत नहीं है.
जमादार साहब कहते हैं, ‘अकेली थाना पर आना नहीं तो जेल भेज देंगे !’ जमादार साहब कहते हैं, ‘अकेली थाना पर आना नहीं तो जेल भेज देंगे !’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.