“वो क़त्ल भी करते हैं चर्चा नहीं होता....”, जदयू से निलंबित होने के बाद रेणु कुशवाहा ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (54)

|नि० सं०|20 अप्रैल 2014|
आखिर जदयू ने अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए भाजपा प्रत्याशी और पति विजय कुशवाहा के चुनाव प्रचार में लगी जदयू की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा को पार्टी से निलंबित कर ही दिया.    निलंबन की खबर आने पर मधेपुरा टाइम्स ने डा० रेणु कुशवाहा से उनके निलंबन पर जब उनकी प्रतिक्रिया ली तो श्रीमती कुशवाहा ने कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से ही इस बात की जानकारी मिली. वे इस पर कोई प्रतिक्रिया देना नहीं चाहती है. उन्हें इस बात की पहले से आशंका थी कि ऐसा हो सकता है. पार्टी में नए-नए लोगों की एंट्री हो रही है. रेणु कुशवाहा ने अपनी बात इन पंक्तियों से समाप्त की कि..
वो क़त्ल भी करते हैं चर्चा नहीं होती, हम आह भी भरते हैं हो जाते हैं बदनाम...
      जानकारों का मानना था कि ये आज न कल होना ही था और इसके लिए संभवत: पूर्व मंत्री पहले से ही तैयार थी. राजनीतिक जानकारों का ये भी मानना था कि यदि रेणु कुशवाहा ने जदयू की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफ़ा दे दिया होता तो एंटी डिफेकशन लॉ के मुताबिक रेणु की विधायकी जा सकती थी. पर अब जब पार्टी ने उनकी सदस्यता निलंबित कर दी है तो अब विधानसभा में वे बतौर निर्दलीय विधायक बनी रहेंगी.
      जो भी हो राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी संभव है. अब देखना है कि नई परिस्थितियों में राजनीति किस करवट बैठता है.
“वो क़त्ल भी करते हैं चर्चा नहीं होता....”, जदयू से निलंबित होने के बाद रेणु कुशवाहा ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (54) “वो क़त्ल भी करते हैं चर्चा नहीं होता....”, जदयू से निलंबित होने के बाद रेणु कुशवाहा ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (54) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.