‘चार महीने में दलाली संस्कृति बंद होगी और बीडीओ उठकर आम आदमी का सम्मान करेगा’-पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (29)

|राजीव रंजन|06 अप्रैल 2014|
इस इलाके के लोग मेरे परिवार की परिवार की तरह है और परिवार में कोई मुद्दा नहीं होता. मुझे आम आदमी के लिए जीना है. चार महीने में इलाके से दलाली संस्कृति खत्म होगी और बीडीओ को आम आदमी को उठकर सम्मान करना होगा.
      राजद प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा जिला मुख्यालय में जनसंपर्क अभियान के दौरान उक्त बाते कहीं. श्री यादव ने कहा कि यदि वे चुनाव जीत जाते हैं तो लोकसभा क्षेत्र से भ्रष्टाचार घटेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक हमारा राजनैतिक इस्तेमाल होता रहा है और जिसकी भी सरकार बनी है हमें इस्तेमाल कर बनी है. वर्तमान कुलषित राजनीतिक व्यवस्था को समाप्त कर आम लोगों को राजनैतिक और सामजिक मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा. इसके अलावे सामयिक व्यवस्था जैसे डॉक्टर, प्राइवेट स्कूल, जिससे आम लोग प्रभावित होते हैं, की मनमानी पर लगाम लगेगी.
      राजद प्रत्याशी पप्पू यादव आज शाम में जिला मुख्यालय में जनसंपर्क अभियान कर रहे थे. जनसंपर्क के दौरान श्री यादव पुरुषों से हाथ मिलाकर अभिवादन कर रहे थे जबकि महिलाओं को देखकर सलीके से उनका हाथ जोड़ लेना आम लोगों को पसंद आ रहा था. कल पप्पू यादव का नामांकन है और जाहिर सी बात है इस बार का मुकाबला कड़ा होगा और प्रत्याशियों को कड़ी मिहनत तो करनी ही होगी.
देखें पप्पू यादव का जनसंपर्क अभियान वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.
‘चार महीने में दलाली संस्कृति बंद होगी और बीडीओ उठकर आम आदमी का सम्मान करेगा’-पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (29) ‘चार महीने में दलाली संस्कृति बंद होगी और बीडीओ उठकर आम आदमी का सम्मान करेगा’-पप्पू यादव: मधेपुरा चुनाव डायरी (29) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.