पप्पू यादव और विजय कुशवाहा सहित चार ने आज किया नामांकन, अबतक मैदान में कुल आठ, नामांकन के लिए सिर्फ एक दिन बाक़ी: मधेपुरा चुनाव डायरी (30)

|मुरारी कुमार सिंह|07 अप्रैल 2014|
आज मधेपुरा समाहरणालय और शहर में दिन भर गहमागहमी का वातावरण छाया रहा. मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से आज चार प्रत्याशियों ने नामांकन किया. भाजपा के विजय कुमार सिंह कुशवाहा, राजद के राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, आम आदमी पार्टी के अनवार आलम तथा शिव सेना के प्रवीण आनंद ने अपना नामांकन सहायक जिला निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष दाखिल किया.

      नामांकन के बाद जिला मुख्यालय के बी.एन. मंडल स्टेडियम में एक भाजपा की ओर से एक जनसभा आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत भाजपा के कई नेता मौजूद थे.
 
      उधर जिला मुख्यालय के ही रास बिहारी हाई स्कूल के मैदान में राजद प्रत्याशी पप्पू यादव के द्वारा आयोजित जनसभा में भी लोगों की बड़ी भीड़ उन्हें सुनने जमा हुई.

      आज सुबह से ही पूरे शहर में लोगों का जमावड़ा दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में दिखने लगा था और शहर में कई जगह कई बार जाम की स्थिति उत्पन्न हुई, पर प्रत्याशियों ने प्रशासन द्वारा ली गई अनुमति के तहत निर्धारित समय शाम छ: बजे से पहले ही सभा समाप्त कर दिया.

      नामांकन की अंतिम तिथि 09 अप्रैल है जबकि कल रामनवमी की छुट्टी है. अब देखना है कि बचे एक दिन में कोई और नामांकन हो पाता है या फिर इस बार जंग-ए-मैदान में प्रत्याशियों की संख्यां एक अंक में ही सिमट कर रह जाती है. जबकि 2009 में मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों की संख्यां 17 थी.
पप्पू यादव और विजय कुशवाहा सहित चार ने आज किया नामांकन, अबतक मैदान में कुल आठ, नामांकन के लिए सिर्फ एक दिन बाक़ी: मधेपुरा चुनाव डायरी (30) पप्पू यादव और विजय कुशवाहा सहित चार ने आज किया नामांकन, अबतक मैदान में कुल आठ, नामांकन के लिए सिर्फ एक दिन बाक़ी: मधेपुरा चुनाव डायरी (30) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.