शादीशुदा युवक की छेड़खानी से तंग आकर 15 वर्षीया लड़की ने की आत्महत्या

|डिक्शन राज|29 मार्च 2014|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के सूर्यगंज में 15 वर्षीया प्रियंका (बदला नाम) ने आज दिन में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना का कारण पड़ोस के एक शादीशुदा युवक के द्वारा लड़की के साथ लगातार छेड़खानी की घटना का सरेआम हो जाना बताया जाता है.
      बता दें कि गुरूवार की रात की एक घटना में कृष्ण गुप्ता नाम का एक शादीशुदा युवक जब देर रात पड़ोस की लड़की का दरवाजा खोलने का प्रयास कर रहा था तो लड़की के भाई ने उसे पकड़ने का प्रयास किया था. पर युवक भाग निकला. पुलिस द्वारा जब आरोपी युवक के घर की तलाशी ली गई तो शराब के अवैध कारोबार का पता चला था. पुलिस ने शराब बरामद किया और घटना के मुताबिक़ आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी थी.
      उधर जिस 15 वर्षीया लड़की को वह युवक पिछले कई माह से छेड़ रहा था, उसने आज दिन में जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतका की माँ के द्वारा गम्हरिया पुलिस को बताया गया कि इस प्रकरण में अपना नाम आने पर प्रियंका दवाब में आ गई और आज लोकलज्जा के भय से उसने अपने आप को खत्म कर लिया.
      गम्हरिया पुलिस ने कृष्ण गुप्ता पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने (धारा 306/34 भादवि) का मुकदमा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
शादीशुदा युवक की छेड़खानी से तंग आकर 15 वर्षीया लड़की ने की आत्महत्या शादीशुदा युवक की छेड़खानी से तंग आकर 15 वर्षीया लड़की ने की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.