अंतरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल में मधेपुरा ने पुरैनी को हराया

 |मुरारी कुमार सिंह| 05 मार्च 2014|
मधेपुरा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में जिला मुख्यालय के बी.एन. मंडल स्टेडियम में छ: दिनों के नीतू नितेश उर्फ रीतेश मेमोरियल अंतरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन आज हो गया.
      फायनल मैच मधेपुरा और पुरैनी के बीच हुआ. हजारों दर्शकों के बीच फायनल मैच काफी रोमांचक रहा. मधेपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20-20 के इस मैच में कुल 142 रन बनाए जबकि मधेपुरा की तेज गेंदबाजी के सामने पुरैनी की टीम महज 24 ऑवर में 117 रन पर सिमट गई.
      लगातार छ: दिनों तक चला टूर्नामेंट काफी रोमांचक रहा और दर्शकों ने इन मैचों का भरपूर आनंद लिया. मैच के समापन के अवसर पर पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने विजयी टीम को शील्ड देकर सम्मानित किया और खिलाड़ियों को संबोधित कर उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी.
      इस अवसर पर मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल, अवकाशप्राप्त बैंक अधिकारी तथा खेलप्रेमी संतोष कुमार झा, कॉंग्रेस नेता राजेश कुमार रजनीश, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, सुरेश कुमार भूषण, प्रिंस गौतम, ओमप्रकाश आदि ने खिलाड़ियों उपहार देकर सम्मानित किया. मौके पर खिलाड़ियों को मधेपुरा टाइम्स की ओर से भी उपहार प्रदान किया गया.
अंतरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल में मधेपुरा ने पुरैनी को हराया अंतरजिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल में मधेपुरा ने पुरैनी को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.