यूनिवर्सिटी के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या

 |मुरारी कुमार सिंह|05 मार्च 2014|
आज रात्रि के करीब 9 बजे जिला मुख्यालय के मंडल विश्वविद्यालय के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. गोली मारने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से भाग निकले.
      मृतक का नाम दिलीप यादव है जो मधेपुरा थाना के हसनपुर गाँव के स्व० रघुनन्दन प्रसाद का पुत्र था और वर्तमान में वह नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं. 1, नवटोलिया में रह रहा था.
      घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पतरघट थाना में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत दिलीप यादव अपने नवटोलिया स्थित निवास स्थान पर अपने भांजे के साथ मछली बना रहा था. इसी दौरान वह घर से बाहर निकला. अचानक गोली की आवाज सुनकर जब घर से दिलीप यादव की पत्नी और भांजा बाहर की ओर दौड़े तो देखा कि दिलीप यादव जमीन पर खून से लथपथ गिरा है.
      चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े और दिलीप यादव को अस्पताल के गए जहाँ सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने दिलीप को बचाने का प्रयास किया, पर दिलीप ने दम तोड़ दिया. गोली मृतक के सीने में लगी थी.
      अस्पताल में मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह आदि ने पहुँच कर मृतक के भांजे से पूछताछ की. अपराधियों की तलाश की जा रही है. घटना के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल सका है.
यूनिवर्सिटी के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या यूनिवर्सिटी के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.