मधेपुरा चुनाव डायरी (11): प्रत्याशी के विरोध में भाजपा समर्थकों ने जलाये पार्टी के झंडे, टोपी और बैनर

 |वि० सं०|20 मार्च 2014|
भाजपा में मधेपुरा से प्रत्याशी को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में भाजपा समर्थकों ने पार्टी के झंडे, टोपी और बैनर को जलाकर विरोध प्रकट किया. इनका आक्रोश मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से जदयू विधायक व पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा के पति विजय कुमार कुशवाहा को प्रत्याशी बनाने को लेकर है. भाजपा के कई नेता और बहुत से कार्यकर्ता अब भी प्रत्याशी को बदल कर स्थानीय नेता को प्रत्याषी बनाने की मांग कर रहे हैं.                        
           भाजपा के झंडा, पोस्टर और बैनर जला रहे ग्रामीण भाजपा समर्थकों का आरोप है कि भाजपा में बाहरी व जदयू से आये विजय कुमार कुशवाहा के हाथ टिकट बेचा गया है. इसलिए इस उम्मीदवार को बदल कर किसी स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया जाय ताकि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में भी भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके. भाजपा के समर्थक इन ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर प्रत्याशी को नहीं बदला गया तो भाजपा प्रत्याशी को हराने काम हमलोग करेंगे.
      उधर कल जिला मुख्यालय में प्रत्याशी मुद्दे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक का उद्येश्य बताते हुए भाजपा के सहरसा जिलाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि मधेपुरा जिला से घोषित प्रत्याशी बगैर दोनों जिलाध्यक्ष और आम कार्यकर्ताओं की सहमति के दिया गया है. दोनों जिले के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर विरोध है कि हमें ऐसा प्रत्याशी नहीं चाहिए जिसका चेहरा भाजपा के कार्यकर्ता जानते तक नहीं है, उसे हम वोट नहीं देंगे. हमें प्रत्याशी के रूप में भाजपा का कार्यकर्ता चाहिए.
      अब देखना है कि मधेपुरा में प्रत्याशी चुनाव पर उठा विरोध और केन्द्रीय नेतृत्व पर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं का दवाब क्या रंग लाता है, क्योंकि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन 2 अप्रैल से ही होना है, ऐसे में पार्टी नेतृत्व को जल्द ही मधेपुरा की स्थिति साफ़ करनी होगी.
मधेपुरा चुनाव डायरी (11): प्रत्याशी के विरोध में भाजपा समर्थकों ने जलाये पार्टी के झंडे, टोपी और बैनर मधेपुरा चुनाव डायरी (11): प्रत्याशी के विरोध में भाजपा समर्थकों ने जलाये पार्टी के झंडे, टोपी और बैनर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2014 Rating: 5

2 comments:

  1. पुरे कोशी एरिया मे किसी धरतीपुत्र यादवो को टिकट नहीं देकर यादवो कि उपेक्छा की गई मधेपुरा जहाँ ४२% यादव है को अपमानकर मधेपुरा से भाजपा चुनाव जितना चाहती है ? खगरिआ के रहनेवाले विजय कुशवाहा जिनका कोई राजनितिक एवं सामाजिक पहचान नहीं है सिर्फ लोग उन्हें श्रीमती रेनू कुशवाहा का पति होना जानते है पैसे के बल पर मे एक दिन मे जद यू से बीजेपी मे आकर जो टिकट लेने कि ताकत रखते है,भाजपा ने मधेपुरा के लोगो को बंधुआ मजदुर बना दिया । -

    ReplyDelete
  2. Mujhe nahi lagta ki BJP ko kabhi Madhepura jile mein 5 hazar vote bhi meile honge.Charcha ye hai ki Sharad Yadav ko jitane kie liye BJP ne kamjor candidate ko ticket diya hai. Lekin jatiya samikaran ko dekhein toh BJP candidate Sharad Yadav ka hi nuksan karenge.


    ReplyDelete

Powered by Blogger.