शरद यादव के खिलाफ बीजेपी बी. पी. मंडल के पोते को उतार सकती है मैदान में !

|वि० सं०|11 फरवरी 2014|
मंडल राजनीति के बड़े समर्थक रहे सांसद शरद यादव के खिलाफ बीजेपी मंडल कमीशन के अध्यक्ष बी.पी. मंडल के पोते और दिल्ली विश्वविद्यालय के प्राध्यापक को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतार सकती है. 

      एक बड़े अखबार द स्टेट्समैन में छपी इस खबर के मुताबिक बीजेपी ने अभी तक मधेपुरा में अपने संगठन को नजरअंदाज इसलिए करती रही कि शरद यादव एनडीए के संयोजक भी रहे थे और मधेपुरा में भाजपा जदयू को समर्थन दे रही थी.

      द स्टेट्समैन ने अपनी खबर में लिखा है कि बीजेपी सूत्रों के मुताबिक अब भाजपा मधेपुरा में जीतने की सम्भावना देख रही है. बीजेपी का मानना है कि जाति समीकरण और जमीनी हकीकत के मुताबिक शरद यादव की स्थिति कमजोर हो गई और बीजेपी मधेपुरा से चुनाव जीत सकती है. सबसे बढ़कर अभी नरेंद्र मोदी की लहर भी है.

      अखबार ने पार्टी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हालाँकि ये बात अभी शुरूआती अवस्था में है, पर एक एजुकेटेड और प्रोगेसिव व्यक्तित्व के रूप में सूरज यादव के नाम पर विचार किया जा रहा है.
शरद यादव के खिलाफ बीजेपी बी. पी. मंडल के पोते को उतार सकती है मैदान में ! शरद यादव के खिलाफ बीजेपी बी. पी. मंडल के पोते को उतार सकती है मैदान में ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2014 Rating: 5

9 comments:

  1. बीजेपी यदि प्रो. सूरज यादव को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाती है तो निश्चित रूप से वे सही उम्मीदवार साबित होंगे ।
    सूरज यादव उर्फ़ सूरज मंडल, जो बी.पी.मंडल के पौत्र है, अपने स्वच्छ ईमानदार छवि ,जुझारू व्यतिक्तव के लिए जाने जाते है एवं वे क्षेत्र के लोगो के हमेशा संपर्क में रहते है ।
    वे १९९७ से ही मधेपुरा में से एवं राजनैतिक, सामाजिक रूप से सक्रिय रहकर योगदान दिए है । अपने इस सोलह साल के अवधी में मुख्यतः मधेपुरा युवा मोर्चा संगठन के माध्यम से से स्थानीय समस्याओं के समाधान हेतु संघर्ष किये | अस्पताल के सुविधा को दुरुस्त करने ,स्कूल के पढाई स्तर सुधारने , श्री लालू प्रसाद एवं श्री शरद यादव के विरुद्ध बाहरी नेता भगाओ - मधेपुरा बचाओ आंदोलन चलाये , कोसी त्रासदी में दवाई वितरण और जन सेवा । युवा अधिकार सबको रोगजार आंदोलन। भ्रष्ट लोकसेवक मधेपुरा के पद-स्थापित डी एम के विरुद्ध सूचना अधिकार से प्राप्त जानकारी पर भ्रष्टाचार पर कार्यवाई और गिरफ्तारी करवाने। मधेपुरा में रेल परिचालन पुनः शुरू किये जाने के लिये कई बार धरना-प्रदर्शन आदि ,मधेपुरा के रेल कुलियों को लालू परसाद जी घोषणा के बावजूद नौकरी नहीं दिये जाने पर संघर्ष और नौकरी दिलवाये|
    सूरज मंडल विद्यार्थी काल से 8 वर्षों (1984-1992) तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े रहें हैं और दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ में अलग अलग पदों पर निर्वाचित हुए |
    पूर्बजो द्वारा मिली राजनितिक विरासत एवं अपने स्वच्छ ईमानदार छवि क़ी वजह से उन्हें समाज के सभी तबके अगरी पिछड़ी, दलितो एवं अल्पसंख्यको का जबर्दस्त समर्थन मधेपुरा लोकसभा हेतु मिलेगा

    ReplyDelete
  2. मधेपुरा लोकसभा हेतु सूरज मंडल जेसे लोग जो मंडल परिबार से आते है और स्वच्छ छवि . ईमानदार ,पढ़े लिखे है बिलकुल उपयुकत है । राजनीति में पूर्ण अनुभव , लीडरशिप क्वालिटी एवं क्षेत्र के लोगो के समस्याओ को दूर करने के लिए हमेशा तत्पर रहे । दिल्ली में आम आदमी पार्टी कि सरकार बनने के बाद आने वाले चुनाओ में देश में स्वच्छ छवि एवं . ईमानदार उम्मीद्वारो क़ी जरुरत बढ़ी है ।

    ReplyDelete
  3. सूरज मंडल. ईमानदार ,पढ़े लिखे स्वच्छ छवि के है। मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के लिये बिलकुल उपयुकत उम्मीदवार है | सूरज मंडल उर्फ़ सूरज यादवजी को यदि बीजेपी अपना उम्मीदबार बनाती है तो मधेपुरा लोकसभा सीट आसानी से जीतेगी क्योकि आज के परिपेक्छ में जरुरत है पचास प्रतिशत नरेंद्र मोदी की हवा और पचास प्रतिशत सही उम्मीदवार का चुनने की आवश्यकता ।

    ReplyDelete
  4. यदि सूरजजी को टिकेट मिल जाता है तो मधेपुरा लोकसभा सीट बीजेपी के खाते में जाना तय है । यानि सूरजजी में ही शरद यादव को हारने की ताकत है ।

    ReplyDelete
  5. यदि बीजेपी सूरज मंडल को टिकट देना का निर्णय ले रही है तो यहाँ कि जनता कोसी के इस महानायक को भरी मतों से विजय बनांएगी। मधेपुरा को बाहरी नेताओ से छुटकारा मिलेगा । कोसी क्षेत्र की समस्याओं से कोसी का लाल ही समझ सकता हे और निजात दिलवा सकता है । सूरज मंडल में यहाँ की प्रतीनिधित्व करने के लायक है ।

    ReplyDelete
  6. सूरज यादवजी सहरसा और मधेपुरा दोनों जगहो पर स्थानीय लोगो के बीच स्वच्छ एवं ईमानदार छवि के रूप मे मशहुर है । बीजेपी ने अच्छा उम्मीदवार चुनने की कोशिश की है । वे पुरे कोसी के विकास करने में पूरा ध्यान रखेंगे ।

    ReplyDelete
  7. Mr. Suraj Yadav is very popular leader in Kosi area. He is honest and dedicated for devlopement of kosi area. He is suitable BJP candidate for Madhepura and Saharsa area.He will get full support from all section of people from these area

    ReplyDelete
  8. Main to ye bat shuru se bolta aa raha hun ydi Madhepura me koi option hai to wo h SURAJ JEE..

    ReplyDelete
  9. Good Candidate and get full support in Madhepura and Saharsa area among all.Today I have seen programme " Andolan" on AAJTAK channel , It is very nice programme , your statement is excellent. Please all see Tv News Channel ‘AAJTAK’ today 16th Feb. 2014 at 6 PM evening a famous TV programme ‘AANDOLAN’ This programme is again repeating by channel AAJTAK.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.