बेदर्दी बालमा: मारपीट कर कड़ाके की ठंढ में पत्नी की रजाई में डाल देता है पानी


 |मुरारी कुमार सिंह|10 जनवरी 2014|
सात फेरों के सात वचनों को तार-तार करते हुए मधेपुरा में एक पति की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. सरकारी नौकरी कर रही पत्नी के वेतन को झटकने के लिए पति न सिर्फ पत्नी की बेदर्दी से पिटाई करता है बल्कि इस हाड़ कंपा देने वाली ठंढ में भी सो रही पत्नी की रजाई पर पानी भी डाल देता है.
      पत्नी को प्रताड़ित करने की यह घटना मधेपुरा जिला मुख्यालय के भिरखी मिशन रोड की है जहाँ रेणु भारती नामक महिला ने अपने पति श्री निवास कुमार दास पर मारपीट करने और लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. रेणु ने कहा है कि उसका पति उसके वेतन को छीन कर उड़ा देता है और उसके प्रतिरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटता है. यही नहीं उसे रजाई में भी पति श्री निवास पानी डाल देते हैं.
      पति के प्रताड़ना से तंग आकर आज रेणु महिला हेल्पलाइन पहुंची. वहां उसने बताया कि उसकी शादी 1995 में हुई और उसके तीन बच्चे भी हैं. पति उसकी नौकरी में भी दखलंदाजी करता रहता है. यही नहीं श्री निवास रेणु के माँ-बाप से बिजनेश करने के लिए 2 लाख रूपये मांगता है. यही नहीं वह दूसरी शादी करने की भी धमकी देता है.
      महिला हेल्पलाइन ने जब पुलिस कि मदद से रेणु के पति को बुलवाया तो उसने मामूली मारपीट की बात कबूली. पर हेल्पलाइन की परियोजना पदाधिकारी ने बताया कि रेणु के शरीर पर जख्म से उसके साथ मारपीट की पुष्टि होती है. मामला पुलिस को एफआईआर के लिए सौंपने की तैयारी हो रही है.
बेदर्दी बालमा: मारपीट कर कड़ाके की ठंढ में पत्नी की रजाई में डाल देता है पानी बेदर्दी बालमा: मारपीट कर कड़ाके की ठंढ में पत्नी की रजाई में डाल देता है पानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.