‘बात मानो वर्ना दिल्ली की निर्भया जैसा हाल कर देंगे’ की धमकी देकर बना डाला अश्लील वीडियो

|वि० सं०|9 जनवरी 2014|
दिल्ली गैंगरेप की धमकी देकर लड़के ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाया था. गत 17 दिसंबर को उदाकिशुनगंज में एक हाई स्कूल की छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले की पूरी कहानी पीड़ित छात्रा ने न्यायालय को सुनाई. उसने बताया कि घटना के एक दिन पहले भी मनीष ने उसे सकूल से लौटते समय छेड़ा था उसे पकड़ लिया था. वह किसी तरह छुडाकर भागी थी. पर घटना के दिन उसे मनीष और तीन-चार अन्य लोग पकड़कर एक बोलेरो में जबरदस्ती बैठा कर धमकी दिए कि बात मान लो वर्ना दिल्ली की निर्भया जैसा हाल कर देंगे. फिर वे लोग उसे एक सुनसान घर में ले गए और मनीष ने उसे कुछ शरबत जैसा पिला दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया. उसी दौरान उसका वीडियो क्लिप भी तैयार किया गया था. बाद में उसे फिर वापस उसी जगह लाकर छोड़ दिया गया जहाँ से उसे उठाया गया था.
      छात्रा के पिता के द्वारा दायर किये गए एफआईआर के आधार पर पुलिस ने मनीष (22 वर्ष) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पर मामला प्रेम प्रसंग का होने का दावा करने वाले मनीष के परिजनों की मुश्किलें अब छात्रा के न्यायालय में दिए बयान से जरूर बढ़ गई है.
[Threatening the girl Porn video clip was prepared in Madhepura]
‘बात मानो वर्ना दिल्ली की निर्भया जैसा हाल कर देंगे’ की धमकी देकर बना डाला अश्लील वीडियो ‘बात मानो वर्ना दिल्ली की निर्भया जैसा हाल कर देंगे’ की धमकी देकर बना डाला अश्लील वीडियो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.