मधेपुरा के मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी को मिला बेस्ट कॉमर्शियल सेल एवार्ड

|राजीव रंजन|13 जनवरी 2014|
मधेपुरा में भारत गैस के प्रमुख वितरक में. मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी को एक बार फिर उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया है.
      मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी के प्रोपराइटर संजय कुमार जायसवाल को बेस्ट कॉमर्शियल सेल एवार्ड उनकी कंपनी भारत पेट्रोलियम की ओर से पूरे रायगंज टेरिटरी में बेहतरीन ग्राहक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मिला है.
      श्री जायसवाल ने मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए बताया कि उन्हें यह सम्मान शील्ड के माध्यम से भारत पेट्रोलियम के आरएलएम के द्वारा दिया गया है. बेस्ट कॉमर्सियल एवार्ड के मिलने से काफी खुश संजय कुमार जायसवाल कहते हैं कि उन्हें यह पुरस्कार मधेपुरा के डीएम गोपाल मीणा और एसडीओ बिमल कुमार सिंह के सहयोग की वजह से ही प्राप्त हो सका है.
      मालूम हो कि मधेपुरा क्षेत्र के लोगों को कई दशक से घरेलू तथा कॉमर्शियल एलपीजी गैस की सेवा देने वाले मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी को पूर्व में भी कई बार सम्मानित किया जा चुका है.
मधेपुरा के मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी को मिला बेस्ट कॉमर्शियल सेल एवार्ड मधेपुरा के मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी को मिला बेस्ट कॉमर्शियल सेल एवार्ड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.