घटिया पुल निर्माण का किया विरोध तो कर दी गोलीबारी

|नि.सं|27 जुलाई 2013|
जिले में लूट की कथा अत्यंत ही निराली है. मुरलीगंज के पड़वा नवटोल पंचायत स्थित संत नगर मुसहरी में हो रहे एक पुल निर्माण का विरोध जब ग्रामीणों ने किया तो ठेकेदार के लोगों ने ग्रामीणों में से एक व्यक्ति जयकृष्ण यादव को पकड़ कर बुरी तरह मारा. यही नहीं ठेकेदार के मनबढ़ू चमचों ने ग्रामीणों को दहशत में डालने के लिए गोलियाँ भी चलाई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गोली चलाकर भाग रहे गुंडों में से एक को पकड़ लिया और उसकी भी जमकर मरम्मत की. ग्रामीणों से बुरी तरह पिटाए कुमारखंड के प्रवीण यादव को इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है.
इस मामले में मुरलीगंज थाना में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी की गयी है. घटना स्थल से पुलिस ने खाली खोखा तथा एक मोटरसायकिल बरामद की है तथा ग्रामीण जय कृष्ण यादव के आवेदन पर पंकज यादव, बबलू यादव, सुनील यादव, प्रवीण कुमार तथा जय कुमार के विरूद्ध कांड संख्या 115/13 दर्ज किया गया है. जबकि चौकीदार की सूचना पर  अज्ञात ग्रामीणों के विरूद्ध कांड संख्या 116/13 दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा ने बताया कि मामले कि जांच हो रही है और दोषियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी.
घटिया पुल निर्माण का किया विरोध तो कर दी गोलीबारी घटिया पुल निर्माण का किया विरोध तो कर दी गोलीबारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.