हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत

 |नि.सं.|27 जुलाई 2013|
जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय में आज हुई एक दुर्घटना में एक साथ पति-पत्नी की मौत हो गई. यह हृदयविदारक दुर्घटना उस समय हुई जब पुरैनी में उदाकिशुनगंज चौसा मार्ग में ये पति-पत्नी मोटरसायकिल से जा रहे थे. बताया जाता है कि एक बेलगाम कमांडर जीप ने मोटरसायकिल में ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार पति व पत्नी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतक उदाकिशुनगंज अंतर्गत तीनटेंगा गांव का रहने वाला पवन कुमार मंडल (48) था जो अपनी पत्नी श्याम लता देवी के साथ बाइक से चौसा के भटगामा से अपने घर वापस आ रहे थे. जानकारी मिली कि पवन आज सुबह ही पत्नी को साथ लेकर भटगामा अपने ससुराल गया था और वापस लौटते समय ये दुर्घटना के शिकार हो गए.
      लाशों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर कमांडर का चालक दुर्घटना को अंजाम देकर भाग गया. दुर्घटना को अंजाम देकर चालक के भाग जाने से पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि कई लोगों के जेहन में अब ये सवाल भी उठने लगा है कि ये दुर्घटना ही थी या फिर दुर्घटना की आड़ में किसी ने अपनी दुश्मनी साध ली.
हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.