राजद विधायक के घर नीतीश: राजनीतिक गलियारों में कई कयास


|आर.एन.यादव|07 जून 2013|
राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा उस समय से ही गर्म थी जब नरेंद्र मोदी के मुद्दे पर सूबे में जदयू और भाजपा के बीच थोड़ी दरार दिख रही थी. चर्चा कुछ ऐसी थी कि राजद के कुछ नेताओं की नीतीश कुमार के साथ खिचड़ी पक रही है. चर्चा को कुछ और हवा इस बार मिली जब मुख्यमंत्री सेवा यात्रा के दौरान मधेपुरा के भेलवा आने की तैयारी में थे और मुख्यमंत्री के
कार्यक्रम में स्थानीय विधायक राजद के प्रो० चंद्रशेखर के आवास पर जाना भी शामिल था.
      मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधेपुरा आये भी और वे भेलवा ग्राम सभा की कार्यवाही तथा आमसभा आदि को संबोधित करने के बाद राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर के भेलवा स्थित निवास पर भी गए. वातावरण काफी सौहार्दपूर्ण था और विधायक ने मुख्यमंत्री के स्वागत में कोई कोर-कसर भी बाकी नहीं रखी.
      पर इस बीच में मुख्यमंत्री में मंच से राजद विधायक ने जहाँ मुख्यमंत्री के कार्यों की खुले तौर पर सराहना भी की वहीं उनके राज में व्याप्त भ्रष्टाचार और खासकर कोशी में किसानों की बदतर स्थिति का हवाला देते हुए यहाँ तक कह डाला कि यदि उन्हें पंजाब और हरियाणा का रास्ता नहीं देखा होता तो वे भूखों मरते. मंच पर से राजद विधायक ने स्थिति न सुधरने पर मुख्यमंत्री के खिलाफ संघर्ष का एलान करने की बात भी कह दी.
      पर जब इस पूरे मामले पर मधेपुरा टाइम्स ने प्रो० चन्द्रशेखर से पूछा तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि वे राजद के सिपाही हैं. मुख्यमंत्री का उनके आवास पर आकर चाय पीने को उन्होंने एक सह्रदय मुख्यमंत्री का मात्र शिष्टाचार भेंट बताया और कहा कि इस मुलाक़ात को लेकर किसी तरह का विवाद खड़ा नहीं करना चाहिए.
      जो भी हो, इस पूरी राजनीति पर कुछ लोगों का तो अब भी कहना है कि क्रिकेट और पॉलिटिक्स में कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं होता.
राजद विधायक के घर नीतीश: राजनीतिक गलियारों में कई कयास राजद विधायक के घर नीतीश: राजनीतिक गलियारों में कई  कयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.