सदर अस्पताल की लापरवाही से मर गया अज्ञात ‘बबलू’

|वि० सं०| 03 जून 2013|
करीब आठ दिनों से सदर अस्पताल मधेपुरा की चौखटों पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे उस अज्ञात शख्स की आखिरकार मौत हो गई. बता दें कि करीब 15 बर्षीय ये लड़का मधेपुरा की सड़कों पर पिछले पन्द्रह दिनों से भटक रहा था. मधेपुरा टाइम्स के एक पाठक सतीश सिंह ने मधेपुरा पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने इस बीमार लड़के को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करा दिया. पर अस्पताल प्रशासन इस लड़के के इलाज में संवेदनशील नही हुआ और खानापूर्ति करता रहा. अस्पताल आये लोगों के दिए बिस्कुट खाकर इसकी जिंदगी तो बचती रही पर इलाज के अभाव में बबलू की साँसें आखिरकार रविवार को उखड गई.
      मधेपुरा टाइम्स ने पिछले 24 मई को इस लड़के से काफी मशक्कत के बाद जो जानकारी मिली थी उसके अनुसार उस अज्ञात लड़के का नाम बबलू और घर सोनपुर था.
      अस्पताल में दाखिल करने के बाद बबलू की स्थिति में थोड़ा सुधार दिखा था और उसे बचाया जा सकता था. यदि उसकी हालत बिगड रही थी तो बेहतर इलाज के लिए अस्पताल बबलू को बाहर भेज सकती थी. पार शायद लापरवाही का दूसरा नाम है सदर अस्पताल मधेपुरा. मधेपुरा टाइम्स के इस वीडियो को देखें और आप भी कह सकते हैं कि बबलू की स्थिति ऐसी नहीं थी कि ये मर जाए. वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
सदर अस्पताल की लापरवाही से मर गया अज्ञात ‘बबलू’ सदर अस्पताल की लापरवाही से मर गया अज्ञात ‘बबलू’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.