मधेपुरा में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

|नि.प्र.| 23 अप्रैल 2013|
मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र में मंगलवार की देर शाम में एक नौ वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. घटना विषपट्टी अकहा गाँव की है जहाँ मकई के खेत में घास काटने गई रंजू (बदला नाम) के साथ गाँव के ही तीन युवकों ने बलात्कार किया.
      गैंगरेप पीड़िता के पिता अशोक कुमार साह ने आलमनगर थाने में इस बाबत दिए गए लिखित आवेदन में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ मकई के खेत में राजेश ऋषिदेव उर्फ राजू ने दो अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. थाने में दिए आवेदन की पुष्टि उदाकिशुनगंज अनुमंडल के डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने भी की है.
      खबर मिलते ही डीएसपी और आलमनगर थानाध्यक्ष घटना स्थल की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी में जुट गए हैं.
      प्राप्त सूचना के अनुसार पीड़िता की प्राथमिक चिकित्सा फिलहाल आलमनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है.
मधेपुरा में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मधेपुरा में 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. ये कैसा रोग है ,पुरे भारत में फ़ैल गया है /सरकार सिर्फ कानून बनाने की सोचती रहेगी /मेरा मानना है अब बहुत हो चूका अब हम जनता को खुद ही फैसला करने का सही वक्त आ गया है /सरकार और कानून की परवाह छोड़ो ,आगे बढ़ो और " on the spot "
    फैसला करके दिखा दो /दिखा दो कि यहाँ प्रजातंत्र है प्रजा की शासन चलेगी /आखिर अपने भारत का अच्छा बुरा सोचना हम भारतवासियों का दायित्व है /वो जिसने भारत माँ के आँचल को कलंकित किया है ,उसे भारत में जीने का कोई हक़ नहीं है /
    जय भारत , जय भारतवासी /
    जय हिन्द /

    ReplyDelete

Powered by Blogger.