परीक्षा ड्यूटी के दौरान वित्तरहित कर्मचारियों ने लगाया काला बिल्ला

 |न.सं.|05 मार्च 2013|
कल इंटर परीक्षा के अंतिम दिन ड्यूटी पर तैनात वित्तरहित शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया. वित्त रहित संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले इस विरोध प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि हमें अनुदान नहीं चाहिए बल्कि सरकार हमारा वेतन निर्धारित करे. उन्होंने बताया कि राज्य संघ के निर्देशानुसार छात्रों को परेशानी नहीं होने देने के लिए हमने ड्यूटी तो की, पर अपना विरोध प्रदर्शन भी किया. परीक्षा समाप्त होते ही सभी कर्मचारी आंदोलन के समर्थन में पटना जायेंगे और उनका आंदोलन तबतक चलेगा जब तक कि सरकार उनकी मांगे नहीं मान लेती हैं.
      मधेपुरा के संयुक्त संघर्ष मोर्चा के ध्रुवेंद्र कुमार, सत्यजीत यादव, संजय परमार, महेश्वरी प्रसाद यादव, गीता रस्तोगी, जूली कुमारी, डा० तन्द्रा शरण समेत सैंकड़ों आंदोलनकारियों का कहना था कि उनके सम्बन्ध में सरकार की नीति गलत है और सरकार उनकी मांगों के अनुसार अपनी नीतियों में परिवर्तन करें.
परीक्षा ड्यूटी के दौरान वित्तरहित कर्मचारियों ने लगाया काला बिल्ला परीक्षा ड्यूटी के दौरान वित्तरहित कर्मचारियों ने लगाया काला बिल्ला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.