अधिकार रैली के लिए मधेपुरा से हजारों लोग रवाना

संवाददाता/03/11/2012
कल की पटना में होने वाली अधिकार रैली के लिए मधेपुरा से हजारों लोग रवाना हो गए हैं. विशेष राज्य के दर्जा के लिए मुख्यमंत्री द्वारा आह्वान किये गए इस रैली में जिले के जदयू कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पटना के गांधी मैदान में भीड़ जमा करने के लिए नेताओं ने भारी मात्रा में लोगों को तैयार कर लिया है. आज की लगभग सभी ट्रेनें महादलितों, अल्पसंख्यकों और महिलाओं की भी अच्छी संख्यां देखी गयी. मधेपुरा से अल्पसंख्यकों के समूह के साथ जा रहे समाजसेवी शौकत अली ने बाते कि इस रैली की भीड़ केन्द्र को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने पर विचार करने पर बाध्य कर देगी.वैसे मधेपुरा-सहरसा की सभी ट्रेनों पर रैली में ही जानेवालों का कब्ज़ा दिखा और आम लोग परेशान रहे. हालांकि अधिकार रैली में जाने वाले बहुत से लोगों को ये मालूम नहीं है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाने से उन्हें कौन सा लाभ मिलने जा रहा है.
अधिकार रैली के लिए मधेपुरा से हजारों लोग रवाना अधिकार रैली के लिए मधेपुरा से हजारों लोग रवाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. vishesh rajya ka darja nahi milne wala chahe kitni bhi rally kar lo...faltu mein caroron rupaye karch honge...haan garib raila aur lathi raili ke mukable sunne mein adhikar rally sophisticated lagta hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.