बीडीओ की रिश्वतखोरी के विरूद्ध डीएम और एसडीओ को घेरा

 संवाददाता/25/9/2012
मुख्यमंत्री के आने की घोषणा से रिश्वतखोरी से त्रस्त मधेपुरा की जनता में उबाल दिखने लगा है.मुख्यमंत्री के पास कोई आक्रोशित पीड़ित शिकायत लेकर नहीं पहुँच जाय, इसके लिए जिलाधिकारी प्रखंडों में जाकर जनता दरबार लगा रहे हैं और फिर यहाँ भी लोगों को आश्वासन की घुट्टी ज्यादा पिलाई जा रही है और काम कम हो रहा है.
  जिले में रिश्वतखोर अधिकारी सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक ठीक से पहुँचने नहीं दे रहे हैं.प्रखंड स्तर पर बिचौलियों और अधिकारियों ने कुछ ज्यादा ही लूट मचा रखा है.शंकरपुर प्रखंड की जनता का आरोप है प्रखंड के बीडीओ साहब इंदिरा आवास की राशि देने में अग्रिम रिश्वत की मांग करते हैं.घूस नहीं देने पर वे लाभार्थियों को परेशान कर रहे हैं.बीडीओ की घूसखोरी से त्रस्त शंकरपुर के दर्जनों महिला-पुरुषों ने कल प्रखंड में जनता दरबार लगाने जा रहे जिलाधिकारी और एसडीओ का घेराव कर डाला.उन्होंने जिलाधिकारी से बीडीओ की करतूत सुनाते हुए राहत दिलाने की मांग की.
   जिलाधिकारी ने उन्हें शंकरपुर प्रखंड के जनता दरबार में आकर अपनी समस्या रखने को कहा और साथ ही ये भी आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को सुलझाने का वे हरसंभव प्रयास करेंगे.काफी समझाने-बुझाने के बाद पीडितों ने जाम हटाया.
बीडीओ की रिश्वतखोरी के विरूद्ध डीएम और एसडीओ को घेरा बीडीओ की रिश्वतखोरी के विरूद्ध डीएम और एसडीओ को घेरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. ye hai corruption ki kahani ..jiske patra hain mukhiya ,bdo, dm ,adm, ddc , jila parsahad aur na jane kya-2,, arey koi imandaaar ho tab na ye corruption rukega..imandar logon ko samaj hi pagal, sanki aur kayar ka nam deti hai..samaj imandar ho jaye toh sab imandar ho jayenge..hai kisi mein dum jo apne corrupt rishtedar ,joki neta ya sarkari adhikarihai, ka bahiskar kare..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.