दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज नही करने वाला थानेदार सस्पेंड

न्याय की आस में पीड़िता
संवाददाता/26 अगस्त 2012
ये गाज तो थानेदार पर गिरनी ही थी.उदाकिशुनगंज के बलिया गोपालपुर बासा की चंद्रकला के साथ हुए दुष्कर्म मामले में इस पाप में अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज न करके साझीदार बना थानेदार मिथिलेश राय को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है.बता दें कि घटना के समय उदाकिशुनगंज थाना में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात एस आई मिथिलेश राय इन दिनों बेलारी ओपी में पदस्थापित थे.मिथिलेश राय के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की भी फ़ाइल खोल दी गयी है.
   पाठकों को याद होगा कि उक्त थानेदार के खिलाफ मधेपुरा टाइम्स ने सबसे तीखी टिप्पणी की थी और उसकी भूमिका को रेपिस्ट से भी बदतर कहा था.
   पीडिता चंद्रकला का मामला महिला आयोग के पास भी जाना, मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक का इस मामले में पीड़िता से खुद मिलना और दोषी दरोगा को सस्पेंड कर देना आदि इस मामले के कुछ ऐसे घटनाक्रम हैं जिससे लगता है कि दुष्कर्म की शिकार माँ बनी चंद्रकला को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है.
दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज नही करने वाला थानेदार सस्पेंड दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज नही करने वाला थानेदार सस्पेंड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.