पार्लर की आड़ में देह का धंधा? पकड़ाई दो लड़कियां

पकड़ाई नाबालिग लड़कियां
 संवाददाता/26 अगस्त 2012
जिला मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक रोड में चल रहे जेंट्स ब्यूटी पार्लर में देह के धंधे का खुलासा हुआ है.गुप्त सूचना के आधार पर आज शाम जब मधेपुरा पुलिस ने इस पार्लर में छापा मारा तो पार्लर के अंदर से दो लड़कियों की उपस्थिति में आपत्तिजनक सामान मिले. नेहालपट्टी के रामचंद्र ठाकुर द्वारा संचालित इस जेंट्स ब्यूटी पार्लर से स्टाइल कंपनी के सोलह पीस कंडोम मिलने से इस बात को बल मिलता है कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में यहाँ देह का धंधा चलता था.पार्लर में काम कर रही दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
     सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक रोड में सरकारी दुकान नं.24 में काफी दिनों से जेंट्स ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स का घिनौना खेल चल रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि यह दुकान राजेन्द्र भगत के नाम से आबंटित है जिसका तीन मंजिला मकान स्टेट बैंक रोड में ही है. पार्लर का संचालक रामचंद्र ठाकुर लड़कियों को राजेन्द्र भगत के ही मकान में रखा करता था और राजेन्द्र भगत ने नाम से ही आबंटित दुकान में देह का व्यापार चला रहा था.रामचंद्र नेपाल तथा सीमांचल इलाके से गरीब और अधिकाँश नाबालिग लड़कियों को लाकर इस धंधे को आराम से चला रहा था.लड़कियां इस दुकान में वेश्यालय के स्टाइल में ही पर्दा हटा कर ग्राहकों का इन्तजार करती रहती थी, जिससे यहाँ से सभ्य लोगों को गुजरने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ता
इसी में चलता था  पार्लर
था. इनके ग्राहकों में अधिकाँश ग्राम पंचायत से जुड़े अय्यास शामिल थे. सूत्रों का मानना है कि इन नाबालिग सुंदरियों के दीवाने शहर के भी कुछ रईस लोग थे, जिनके यहाँ इन्हें पहुँचाया जाता था.
          सूत्र बताते हैं कि पूर्व के पुलिस अधिकारियों को भी इसकी जानकारी थी पर इस पार्लर से प्राप्त हैवी कमीशन उनके जेब में जाते रहते थे और रामचंद्र मधेपुरा में इस धंधे को अक्सर बाहर रहकर ही संचालित करता रहता था.पर नए एसपी और थानाध्यक्ष को इस पार्लर की गतिविधियों पर संदेह हुआ और गुप्त सूचना के आधार पर आज पड़े पुलिस के छापे में इस पार्लर की हकीकत लोगों के सामने आ गयी.
   अग्रिम जाँच जारी है,पकड़ाई गयी लड़कियों ने अपनी उम्र क्रमश: सोलह साल और बारह साल बताई हैं.लड़कियों को पुलिस ने अल्पावास गृह भेज दिया है और संचालक रामचंद्र ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.
पार्लर की आड़ में देह का धंधा? पकड़ाई दो लड़कियां पार्लर की आड़ में देह का धंधा? पकड़ाई दो लड़कियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2012 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.