मधेपुरा में लूट को अंजाम देने वालों ने मुरलीगंज में ज्वेलर्स लूटा


संजय कुमार/11 अगस्त 2012
इन्हीं पर है शक
गत 30 जून को मधेपुरा शहर के गहना ज्वेलर्स में दिन दहाड़े लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों ने मुरलीगंज में भी एक ज्वेलर्स को लूट लिया.अपराधी वहाँ भी काले रंग की पल्सर मोटरसायकिल से आये थे.कल दिन के साढ़े दस बजे मुरलीगंज के काशीपुर रोड में ओम ज्वेलर्स में दोनों अपराधियों ने कान की बाली आदि निकलवाया और दूकान मालिक को पिस्तौल दिखाकर करीब सवा लाख के जेवर लेकर मोटरसाइकिल पर भाग निकले. 
     मालूम हो कि गत 30 जून को मधेपुरा शहर में भी ठीक इसी अंदाज में अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया था.गहना ज्वेलर्स में हुए उस लूट की लाइव को मधेपुरा टाइम्स ने प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जारी किया था.(पढ़ें: ज्वेलर्स में लूट का लाइव:पहचानिये अपराधियों को) मधेपुरा से सीसीटीवी की फुटेज मंगाने के बाद पाया गया कि मुरलीगंज में भी लूट को वही अपराधियों ने अंजाम दिया था जो मधेपुरा में गहना ज्वेलर्स के लुटेरे थे.
   जिले की पुलिस के लिए चुनौती बने दोनों अपराधी कब सलाखों के पीछे जाते हैं ये तो वक्त बताएगा पर जिले के अन्य ज्वेलर्स मालिक को भी अब सावधान हो जाने की जरूरत है.
मधेपुरा में लूट को अंजाम देने वालों ने मुरलीगंज में ज्वेलर्स लूटा मधेपुरा में लूट को अंजाम देने वालों ने मुरलीगंज में ज्वेलर्स लूटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.