दो घंटे की बारिश में मधेपुरा नगर परिषद् बना नरक परिषद्

राकेश सिंह/19 जून 2012
नगर परिषद् चुनाव खत्म हो चुके.मधेपुरा की जनता ने सुयोग्य,ईमानदार और कर्मठ वार्ड पार्षदों को चुन लिया.इससे पहले भी चुना था.शहर का विकास क्या हुआ,आज दो घंटे की बारिश ने इसकी पोल-खोल कर दी.सुबह की बारिश के बाद मधेपुरा नगर परिषद् के कई इलाकों में आज पानी भर गया है.लोग पानी में पैर देकर चलने को मजबूर हैं और नगर परिषद् के तथाकथित सुयोग्य वार्ड पार्षदों को जी भर के कोस रहे हैं.शहर में कई जगह नाले की गंदगी आज जमा हुए पानी के साथ मिलकर उसी तरह बह रहे हैं,जिस तरह चुनाव जीतने के बाद कई वार्ड पार्षद अधिक पैसे की चाहत में दलालों के साथ बह रहे थे. मधेपुरा शहर आज किसी नरक से कम नहीं दीख रहा है.चलने के समय पैर रखने के लिए यदि लोग पानी से बचना चाह रहे हैं वहां कीचड़ में पैर सन रहे हैं.
      पानी टंकी के पास के लोगों ने मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से वार्ड के प्रतिनिधि और मुख्य पार्षद से ये जानना चाहा कि क्या उन्हें आदमी की तरह जीने का अधिकार नहीं है, और यदि है तो फिर वे लोग मधेपुरा को बेहतर बनाने के लिए कैसा प्रयास कर रहे हैं कि हमें मूलभूत सुविधा से भी वंचित रहना पड़ रहा है?
   बता दें कि हाल में चुने गए कम वार्ड पार्षद ही अभी जनता की समस्या सुनने सड़क पर निकल रहे हैं.अधिकाँश बिकाऊ किस्म के पार्षद या तो अभी हाल में कमाए पैसे को खर्च कर सुख उठाने में लगे हैं या फिर कुछ ये सोचकर चेहरे को छुपाये हैं कि उनकी पोल जनता के सामने खुल चुकी है,मामला गर्म है और कहीं जनता उनकी खबर ने ले ले.
दो घंटे की बारिश में मधेपुरा नगर परिषद् बना नरक परिषद् दो घंटे की बारिश में मधेपुरा नगर परिषद् बना नरक परिषद् Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Madhepura mai ye kuchh naya nai hai.sewerage sysem ke liye survey karwa ke chhor dete par aage kucch ni hota..agar sewerage system thik kar liya jaye to aisi problem aayegi hi ni...par ye to bhagwan bharose hai Madhepura ke liye..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.