स्टेट बैंक के एटीएम में लगी आग

संवाददाता/19 जून 2012
 आज दिन के लगभग ग्यारह बजे मधेपुरा में भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के एटीएम में आग लग गयी,जिससे वहाँ अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी.हालांकि आग को जल्द ही काबू में कर लिया गया जिससे मशीन में मौजूद लाखों रूपये को नष्ट होने से बचा लिया गया.
  घटना उस समय घटी जब दिन में मशीन से रूपये निकाल रहे एक ग्राहक को मशीन में करेंट का अहसास हुआ तो उसने इसकी सूचना वहां खड़े गार्ड को दी.गार्ड ने जब वहाँ तार से धुंआ निकलते देखा तो उसने दौड़कर जेनरेटर को बंद कराया.यहाँ बीच में बता दें कि सुबह की बारिश के बाद से मधेपुरा में विद्युत आपुर्ति बाधित थी जो बिजली विभाग की लाइलाज बीमारी है.गार्ड के जेनरेटर बंद कराने के बाद एटीएम कक्ष में जुड़े बैटरी से पॉवर सप्लाई होने लगा और धुआं निकलना बंद नहीं हुआ.तब बैटरी को डिसकनेक्ट किया गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुँच गयी और आग को काबू में लाया गया.
  शाखा प्रबंधक संजय कुमार ने बताया कि आग सुबह से हो रही बारिश के बाद शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी जिसे कर्मचारियों की तत्परता से जल्द ही काबू में कर लिया गया.एटीएम कक्ष को पुन: आज शाम तक ठीक करवा कर लोगों के लिए खोल दिया जाएगा.
स्टेट बैंक के एटीएम में लगी आग स्टेट बैंक के एटीएम में लगी आग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.