65% मतदान के साथ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न

 संवाददाता/17 मई 2012
मधेपुरा नगर परिषद् का शांतिपूर्ण मतदान होना नए जिलाधिकारी उपेन्द्र कुमार की सूझबूझ और नए एसपी सौरभ कुमार शाह की सक्रियता को दर्शाता है.मतदान जिले में संपन्न हुआ और कुल 65 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. भीषण गर्मी शायद इसकी वजह बना कि दोपहर के बाद बूथों पर इक्का-दुक्का ही वोटर नजर आने लगे.नगर परिषद् के लगभग सभी मतदान केन्द्रों पर यही हाल रहा. प्रत्याशियों के भाग्य मतदाताओं ने ईवीएम में लिख दिए हैं.बूथों पर से ईवीएम को वज्रगृह ले जाने की प्रक्रिया अभी चल रही है. उधर पुलिस ने विभिन्न मतदान केन्द्रों के पास से गडबड़ी फैलाने की आशंका के मद्देनजर करीब डेढ़ दर्जन युवकों को तात्कालिक हिरासत में लिया है.
   दिन के दो बजे के बाद कई बूथों पर मतदानकर्मी खाली बैठे नजर आये.पूछने पर बताया कि सुबह में भीड़ की वजह से कुछ परेशानी हुई, पर अब आराम लग रहा है.सभी मतदान केन्द्रों पर बड़ी मात्रा में पुलिस बल पूरे समय तक जमी रही और प्रशासन की गाडियां दिन भर दौड़ती रही जिससे जिले में साफ़-सुथरे मतदान को अंजाम दिया जा सका.
   परसों सुबह आठ बजे से मतगणना प्रारम्भ होगी.अब देखना है कि जनता का क्या फैसला सामने आता है?
65% मतदान के साथ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न 65% मतदान के साथ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.