नगर परिषद् चुनाव: पहले दिन एक भी नामंकन नहीं

आर.ओ.-सह-एसडीओ
रूद्र ना० यादव/१६ अप्रैल २०१२
नगर परिषद् के चुनाव हेतु नामांकन करने का समय आज से २४ अप्रैल तक है.जिला प्रशासन ने जहाँ इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली है वहीं ऐसा लगता है कि प्रत्याशी अभी ये देखने के चक्कर में हैं कि ऊंट किस करवट बैठता है? मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्डों में इस बार कई नए चेहरे सामने हो सकते हैं.पुरानों ने जहाँ अपनी जगह को फिर से सुरक्षित करने को कमर कस ली है वहीं नए प्रत्याशी भी टक्कर देने के मूड में लगते हैं.शायद यही वजह है कि नए-पुराने सभी प्रत्याशी एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं.
  नामांकन का आज पहला दिन था.रिटर्निंग ऑफिसर-सह-अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार निराला ने बताया कि आज पहले दिन एक भी नामांकन नहीं हुआ.
  अनुभवी बताते हैं कि अभी जोड़-तोड़ का खेल चल रहा है.दमदार कुछ नए प्रत्याशियों को पुराने कुछ ले-देकर बैठ जाने हेतु चिरौरी कर रहे हैं.और शायद नामांकन के अंतिम दिनों में ही ज्यादातर प्रत्याशी नामांकन करेंगे.अब देखना है कि अंत तक तस्वीर साफ़ होने पर कौन-कौन से चेहरे सामने आते हैं जिनसे वार्डों का भला होने की उम्मीद जनता करती है?
नगर परिषद् चुनाव: पहले दिन एक भी नामंकन नहीं नगर परिषद् चुनाव: पहले दिन एक भी नामंकन नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.