मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता: मूर्ति के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

रूद्र ना० यादव/०२ अप्रैल २०१२
आज मधेपुरा पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई जब गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने आलमनगर से भगवान बुद्ध के दो किलोग्राम के अष्टधातु की मूर्ति के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.ये सभी तीनों तस्कर अंतर्राष्ट्रीय मूर्ति तस्कर गिरोह के सदस्य बताए जाते हैं.इनमे से एक गिरोह का सरगना भी है.आलमनगर में इन तस्करों को उस समय धर दबोचा गया जब ये इन मूर्तियों को बेचने के लिए बाहर ले जाने की तैयारी कर रहे थे.इन तस्करों ने भी स्वीकार किया कि ये इन मूर्तियों को बेचने जा रहे थे.
    जिले में विभिन्न मंदिरों से मूर्तियों के चोरी होने की कई घटना विगत वर्षों में हो चुकी है.लेकिन चोर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहे थे.इस तस्करों से पूछताछ से पिछली कई चोरियों के उजागर होने की सम्भावना बनती है. इन तस्करों की गिरफ्तारी से मूर्ति चोरी की घटना पर रोक लग पाती है या नहीं, ये तो वक्त बताएगा,पर नए एसपी सौरभ कुमार शाह के खाते में एक बड़ी सफलता तो दर्ज हो चुकी है.
मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता: मूर्ति के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता: मूर्ति के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.