वाहनों की भारी बिक्री तोड़ रहे पिछले रिकॉर्ड्स

राकेश सिंह/२४ अक्टूबर २०११
धनतेरस पर मधेपुरा में गाड़ियों की हो रही भारी मात्रा में बिक्री से प्रतीत होता है कि इस बार की बिक्री पिछले सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी.मालूम हो कि मधेपुरा दोपहिया,तीनपहिया तथा ट्रैक्टर की अच्छी बिक्री के लिए सुरक्षित जगह माना जाता है.इन गाड़ियों के शो-रूम पर अभी भी लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है.
     मधेपुरा में यदि मोटरसायकिल की बिक्री की बात करें तो आज धनतेरस के दिन ही पूरे जिले में लगभग सात सौ से अधिक मोटरसायकिल
के बिकने की सम्भावना है.दो-पहिया वाहनों में सबसे लोकप्रिय हीरो मोटरसायकिल के शो-रूम की बात करें तो आज सुबह यहाँ बिकने के लिए करीब ५५० मोटरसायकिल रखे हुए थे. शो-रूम के
प्रो० अशफाक आलम ने बताया कि १०८ मोटरसायकिल की बुकिंग तो पहले से ही हो चुकी है,और उम्मीद है कि शाम तक कहीं ये मोटरसायकिलें कम न पड़ जाएँ.
     उधर तीन पहिया वाहनों की बिक्री ने भी इस बार जोर पकड़ा है.जिले में सबसे ज्यादा बिकनेवाली पियाजियो के शो-रूम ऑटो जोन में भी सवेरे से तीन-पहिया तथा चार-पहिया ऑटो की भरमार दिखी.शो-रूम के प्रो० राजू सिंह और मोनी सिंह ने जानकारी दी कि इस बार सोलह थ्री-व्हीलर तथा चार फोर-व्हीलर टेम्पो बिक्री के लिए रखे गए हैं.उन्होंने आशा व्यक्त की कि शाम से पहले ही ये सारे बिक जायेंगे.
   इसके अलावे जिले में ट्रैक्टरों की भी आशा से अधिक बिक्री होने की सम्भावना है.जानकारों के अनुसार कुल मिलाकर आज धनतेरस के दिन ही वाहनों की बिक्री जिले में तीन करोड़ रूपये के आसपास की होने की है,जो निश्चय ही इस बार पिछले सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने जा रही है.
वाहनों की भारी बिक्री तोड़ रहे पिछले रिकॉर्ड्स वाहनों की भारी बिक्री तोड़ रहे पिछले रिकॉर्ड्स Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.