भ्रष्टाचार दिल्ली से चलकर अब कस्बों में भी:शरद यादव

 रूद्र नारायण यादव/ ११ फरवरी २०११
जदयु के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद शरद यादव का मानना है कि भ्रष्टाचार पहले दिल्ली में आया तब वहाँ से ये धीरे-धीरे चलकर छोटे शहरों तक पहुंचा है.यह बात उन्होंने मुरलीगंज में ६० लाख की लागत से बने कला भवन का उदघाटन करते समय कही. इस बार पंचायत चुनाव में आप लोग ईमानदार लोगों को ही जिताएं ताकि लोकतंत्र की रक्षा हो सके.रेलवे में हो रहे काम की प्रगति के बारे में उन्होंने असंतोष जताते हुए कहा कि ममता बनर्जी के काल में पश्चिम बंगाल में काम ज्यादा हो रहे हैं और इस इलाके समेत बिहार में काम में प्रगति काफी धीमी है.उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि इस बार के चुनाव में भले वोट के लिए पैसे ले लेना पर उस पैसों को शरीर में मत लगाना बल्कि उसे भोज कर के खर्च कर देना.बाढ़ पीड़ित क्षेत्र में केन्द्र पर उचित मदद नही करने का भी आरोप श्री यादव ने लगाया.कला भवन के उदघाटन ने मुरलीगंज इलाके  में अब कला के क्षेत्र में और  भी प्रगति  होने की सम्भावना बन गयी है.
भ्रष्टाचार दिल्ली से चलकर अब कस्बों में भी:शरद यादव भ्रष्टाचार दिल्ली से चलकर अब कस्बों में भी:शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2011 Rating: 5

3 comments:

  1. हर साख पे उल्लू बैठा है अंजाम गुलिस्तां क्या होगा ?

    ReplyDelete
  2. भ्रष्टाचार तो जन-जन में व्याप्त है

    ReplyDelete
  3. delhi se yahan nhi aayi balki yahan to phle se thi sarad ji.........bs aapki najron se dur thi..............brastachar aaj her ek bachhe ke juban pe hai in kasbon aur gaun me.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.