हॉली क्रॉस स्कूल में परीक्षा परिणाम मनाया गया 2024 विजय दिवस व उत्साह के रूप में

स्थानीय हॉली क्रॉस स्कूल, मधेपुरा में दिनांक 02.04.2024 को अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन विद्यालय प्राचार्य डा० बन्दना कुमारी की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें सत्र 2023-2024 के वार्षिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया तथा नये सत्र 2024-2025 के पठन-पाठन योजना पर चर्चा की गई. 

कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्जवलन तथा राष्ट्रगान के साथ किया गया. बड़ी संख्या में अभिभावक तथा बच्चे परीक्षा परिणाम को जानने के लिए उत्सुक और उत्साहित होकर इस सभा में उपस्थित हुए. 

सभा को सम्बोधित करते हुए विद्यालय प्राचार्य डा० बन्दना कुमारी ने कहा कि वार्षिक परीक्षा परिणाम बच्चों को नई ऊजा प्रदान करती है तथा नई दिशा की ओर अग्रसर होने को प्रेरित करती है. नये परिवेश में बच्चों को विषय ज्ञान के साथ-साथ शारीरिक तथा कौशल शिक्षा भी आवश्यक है, जिससे उनका सर्वागीण और समुचित विकास हो सके. वहीं विद्यालय सचिव श्री गजेन्द्र कुमार ने बच्चों के सम्पूर्ण विकास के लिए आवश्यक संसाधनों को उपलब्ध कराने के प्रति अपनी प्रतिबद्वता को दुहराया, जो राज्य और राष्ट्रीय मानक पर बच्चों को खड़े उतरने में समर्थ बनाये. 

बच्चों को परिणाम के साथ प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वालों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया. सभी बच्चों ने अपने अभिभावकों के साथ इस क्षण को कैमरे में कैद करने को आतुर थे. नये सत्र का प्रारंभ 03 अप्रैल 2024 से किया गया. नये सत्र में विद्यालय शिक्षक दल में श्री ओम प्रकाश यादव, (जीवविज्ञान), मनी कुमार शर्मा (रसायन शास्त्र), दिलीप कुमार शर्मा (कला शिक्षक) तथा पश्चिम बंगाल से पुस्तकालय अध्यक्ष श्री सुरंजन कुंडु तथा केया पाल कुंडु नर्सरी शिक्षिका और केरल से सेतु माधवन (अंग्रेजी) में योगदान दिया. 

इस अवसर पर विद्यालय के उप प्राचार्य, सभी उपस्थित शिक्षकगण छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामना संदेश दिया.



हॉली क्रॉस स्कूल में परीक्षा परिणाम मनाया गया 2024 विजय दिवस व उत्साह के रूप में हॉली क्रॉस स्कूल में परीक्षा परिणाम मनाया गया 2024 विजय दिवस व उत्साह के रूप में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.