अज्ञात नवयुवक की लाश क्षत विक्षप्त अवस्था में मिली रेलवे ट्रैक के किनारे

सहरसा पूर्णिया रेलखंड पर भेरोपट्टी हॉल्ट से आघा किलोमीटर पूरब रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात युवक का  शव देखा गया है. यह क्षेत्र मधेपुरा जिला अंतर्गत मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के विशनपुर गांव स्थित संतनगर रेलवे ढाला के समीप है जहाँ अज्ञात नवयुवक की लाश क्षत विक्षप्त अवस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे पाई गई. अंदेशा लगाया जा रहा है कि  ट्रेन से कटकर एक सख्स की मौत हो गई.

स्थानीय ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची मुरलीगंज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है, अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. वहीं इस मामले को लेकर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि संतोष कुमार सिंटू ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि शायद की ट्रेन से कटकर या फिर ठोकर लगने से मौत हुई है. तत्काल मुरलीगंज थाने को सूचना दी गई. मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया है. बहरहाल शव की कोई पहचान नहीं हो सकी है, आस पास के लोगों ने शव को पहचानने से इंकार कर दिया है.

अज्ञात नवयुवक की लाश क्षत विक्षप्त अवस्था में मिली रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात नवयुवक की लाश क्षत विक्षप्त अवस्था में मिली रेलवे ट्रैक के किनारे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.