बीपी मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में विज्ञान सप्ताह के तहत ओपन हाउस डे का आयोजन

मधेपुरा के बीपी मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में विज्ञान सप्ताह के तहत ओपन हाउस डे का हुआ शुभारंभ

शहर के कई निजी स्कूलों के बच्चे और बच्चियां विभिन्न विषयों के प्रयोगशाला में शनिवार को भाग लिया. मधेपुरा बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में विज्ञान सप्ताह के तहत शनिवार को ओपन हाउस डे का आयोजन किया गया. इसमें कई स्कूल-कॉलेजों के 9वीं से 12वीं कक्षा के 300 से ज्यादा छात्र शामिल हुए. उन्हें प्रयोगशालाएं दिखाए गए. 

प्राचार्य प्रो. अरविंद कुमार अमर ने बताया कि विज्ञान, प्रौद्योगिकी और तकनीकी शिक्षा विभाग के आदेश पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जनसंपर्क पदाधिकारी प्रो. निशिकांत कुमार ने बताया कि छात्रों को विज्ञान की ओर प्रोत्साहित करने के लिए यह एक अच्छी पहल है.

 कार्यक्रम के नोडल इंचार्ज डॉ. मनीष कुमार जायसवाल ने बताया कि यह ओपन हाउस डे सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है. होली क्रॉस स्कूल, ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल सिंहेश्वर, किरण पब्लिक स्कूल, ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल, ब्राइट एंजल्स स्कूल और पहल के छात्र-छात्राओं ने इसमें भाग लिया. उन्होंने अभिभावकों से छात्रों को पहल-एक प्रयास में पढ़ने के लिए भेजने की अपील की.

बीपी मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में विज्ञान सप्ताह के तहत ओपन हाउस डे का आयोजन बीपी मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय में विज्ञान सप्ताह के तहत ओपन हाउस डे का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.