चोर मस्त, पुलिस पस्त: गम्हरिया थानाक्षेत्र में दस लाख से अधिक की चोरी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के जलवार वार्ड नंबर आठ में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों का जेवरात सहित नगदी चुरा लिए और फरार हो गए. 

गृह स्वामी सेवानिवृत्त  प्रोफेसर गोपाल सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि बीती रात खाना खाकर हम लोग सोने चले गए. मेरी पत्नी घर के अंदर सो रही थी और हम बाहर के दरवाजे पर सो रहे थे. इसी दौरान रात करीब एक बजे अज्ञात चोर घर के पीछे से छत पर चढ़कर घर के अंदर आ गए और जिस रूम में मेरी पत्नी सो रही थी उनके घर के दरवाजा को आगे से चोरों ने बंद कर दिया और बगल के रूम का ताला तोड़कर गोदरेज में रखे जेवरात लगभग 10 लाख रुपये का एवं अन्य सामान के साथ नगदी एक लाख सत्तर हजार रुपया भी चोरी कर लिए. 

गृह स्वामी ने बताया कि सुबह में पत्नी घर का दरवाजा खोल रही थी तो आगे से दरवाजा बंद होने के कारण खिड़की से हल्ला कर दरवाजा खोलने को  बुलाया गया, तब जाकर दरवाजा खोला गया. इसके बाद देखा कि बगल के कमरे का ताला टूटा हुआ था . 

वहीं कुछ ग्रामीणों ने देखा कि घर के पीछे मकई के खेत में बक्सा हुआ खाली डब्बा फेंका हुआ है, जिसके बाद गृहस्वामी सहित अन्य लोग पहुंच कर देखा तो सारा सामान लेकर चोर फरार हो गए थे. वहां खाली डब्बा पाया गया. इसके बाद गम्हरिया थाना को सूचित किया. 

गृहस्वामी 

थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि चोरी की घटना हुई है जांच पड़ताल की जा रही है.वही ग्रामीणों ने बताया कि तीन दिनों से लगातार हो रही चोरी की घटना पर पुलिस के द्वारा अंकुश नहीं लगाया जा रहा. 

सोमवार से गुरुवार तक लगातार हो रही चोरी की घटना:

रवि पंडित के घर से 50 हजार रुपया व सामान चोरी कर लिया गया, वहीँ सुरो पंडित के घर से हजारों के सामान की भी चोरी कर ली गई. दम्हा निवासी दुर्गी मंडल के घर का ताला तोड़कर 2 लाख का सामान व नगदी चोरी कर लिया गया.

पुलिस न तो घटना को रोकने में सफल हो रही है और न ही इसके उद्भेदन में. ऐसे में थानाक्षेत्र में लोग खुद को काफी असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. अब देखना है कि जलवार में हुई इस बड़ी चोरी की घटना का उद्भेदन करने में पुलिस कहाँ तक सफल हो पाती है?

चोर मस्त, पुलिस पस्त: गम्हरिया थानाक्षेत्र में दस लाख से अधिक की चोरी चोर मस्त, पुलिस पस्त: गम्हरिया थानाक्षेत्र में दस लाख से अधिक की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.