गोलीबारी में दो बुरी तरह जख्मी, एक हमलावर को हथियार समेत पकड़ा

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा कबियाही पंचायत के कबियाही गॉव वार्ड नंबर 14 में हथियारबंद अपराधियों ने घर पर हमला कर गोली बारी करते हुए एक युवक को गोली मार दी थी. वहीं दूसरे व्यक्ति को बंदूक के कुंडा से सिर पर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था. दोनों जख्मी का इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है. 

जिस बावत मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की संध्या में कबियाही वार्ड नंबर 14 निवासी बीरबल यादव के घर पर कबियही वार्ड नंबर 13 के ही संजीत दास और चंद्रकिशोर दास सहित अन्य अपराधियों के द्वारा घर पर चढ़ कर गाली गलौज कर बीरबल यादव के ऊपर गोली फायर कर दिया था जो गोली बीरबल यादव के बांह में लगते ही बीरबल यादव गिर गया. गोली चलने की आवाज सुनते ही बीरबल यादव के बहनोई बिनोद यादव ने गोली फायर करने वाले अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया तो अपराधियों ने विनोद यादव के सिर पर हथियार के बट से हमला कर दिया. जिससे विनोद यादव लहूलुहान होने के बावजूद भी एक अपराधी कबियाही निवासी दिनेश दास के पुत्र संजीत दास को पकड़कर हल्ला करने लगा. जिसपर परिवार के अन्य सदस्यों ने हल्ला सुनकर संजीत दास को पकड़कर बांध दिया तथा तत्काल पुलिस को सूचना दिया. 

इस बावत कवियाही निवासी बिनोद यादव ने थाना में आवेदन देकर 2 व्यक्ति को नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज कराया है. आवेदन में उन्होंने बताया कि बुधवार के संध्या अपने दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान कवियाही निवासी संजित दास और चन्द्रकिशोर दास एवं एक अन्य व्यक्ति के साथ अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहराते हुए मेरे दरवाजे होकर मेरे साला बीरबल यादव के दरवाजे पर आये और साला का नाम लेते हुए गाली-गलौज करने लगा. तब-तक में मैं भी साले के दरवाजे पर पहुंच गया. जैसे ही मेरे साला बीरबल यादव घर से निकला. चन्द्रकिशोर दास ने आदेश दिया गोली मार दो. आदेश मिलते ही संजित दास गोली चला दिया. जो गोली मेरे साले के बाया बांह में लगा. दूसरा गोली चलाने का प्रयास कर रहा था तो मैंने बचाने का प्रयास किया तो संजीत दास ने हथियार के बट से मेरे सिर पर मारा जिससे मेरा सिर फट गया. गोलीबारी की आवाज पर आसपास के लोग दौड़कर आए और संजित दास को हथियार ओर तीन गोली एवं एक खोखा के साथ पकड़ लिया एवं एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर भाग गया.

घटना को लेकर गुरुवार को थाना प्रेस वार्ता के दौरान ए.एस.पी. प्रवेंद्र भारती ने बताया कि विनोद यादव के आवेदन पर दो नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त संजीत दास कुख्यात अपराधी है. इनके पास से एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद किया गया. इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है एवं अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रहा है. इस दौरान मौके पर थाना अध्यक्ष रोशन कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

गोलीबारी में दो बुरी तरह जख्मी, एक हमलावर को हथियार समेत पकड़ा गोलीबारी में दो बुरी तरह जख्मी, एक हमलावर को हथियार समेत पकड़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.