नदी किनारे मिली 27 वर्षीय युवक की लाश, अपहरण कर हत्या की आशंका

विलाप करते परिजन 
मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड अंतर्गत परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा तिलाबे नदी किनारे लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार 14 फरवरी की शाम बरदाहा वार्ड 02 निवासी 27 वर्षीय रवेन शर्मा अपने दो दोस्त गौरी शंकर कामत और रूदन कामत उर्फ बुधन के साथ शाम को रंजन शर्मा के बाइक पर सवार हो कर दूसरे टोला जाने की बात कह कर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक रबेन शर्मा वापस नहीं लौटा. जबकि उनके साथ दोनों दोस्त गौरी शंकर कामत और बुधन कामत मृतक का बाइक उनके घर पर लगा कर उनके पिता ललन शर्मा को बताया कि रबेन शर्मा ज्यादा शराब पीने के कारण मेनहा मेला के पास बेहोश पड़ा है. जिसके बाद तुरंत परिजन देर रात को वहां पंहुचे तो रूबेन शर्मा का गमछी और चप्पल फेंका मिला. उसके बाद परिजनों ने रात भर खोजबीन किया. परिजनों ने दोनों दोस्त से पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद रूबेन शर्मा की पत्नी फूल कुमारी ने गुरुवार देर शाम परमानपुर ओपी पहुंचकर अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपहरण कर लेने की बात बताई.

मृतक (फ़ाइल फोटो)

ओपी अध्यक्ष रंजन कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों दोस्त को तुरंत ही गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गए. साथ ही परिजन भी इधर-उधर खोजना शुरू कर दिए. शुक्रवार की सुबह को परिजनों को तिलाबे धार के पानी में खोजने के दौरान एक शव मिला, जो रूबेन शर्मा का था. परिजनों ने इसकी शिनाख्त की. सूचना मिलने पर परमानपुर ओपी पुलिस तुरंत वहां पहुँची लेकिन दोनों जिला के सीमांकन को लेकर सहरसा जिला के बिहरा थाना पुलिस को सूचना दी गई. बिहरा पुलिस के दो घंटे तक नहीं पहुंचने के कारण लोगों ने आक्रोश में आकर सहरसा से पंचगछिया जाने वाली मुख्य मार्ग को बांस बल्ले से घेर कर रोड जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया. 

वहीं रोड जाम की सूचना पाते ही बिहरा पुलिस पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और सीमांकन की बात को लेकर लगभग 5 घंटा तक लाश वहीं रखा रहा. सहरसा और मधेपुरा जिला की सीमांकन को लेकर पांच घंटे तक दोनों थाना अपना क्षेत्र में नहीं होने का हवाला देते रहे. बाद में परमानपुर ओपी पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को किस कारण से अंजाम दिया गया पुलिस जांच कर रही है. 

परमानपुर ओपी अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि मृतक रबेन शर्मा को लेकर मृतक की पत्नी फूल कुमारी ने गुरुवार को ही आवेदन दिया था. जिसको लेकर दोनों दोस्त को भी गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

नदी किनारे मिली 27 वर्षीय युवक की लाश, अपहरण कर हत्या की आशंका नदी किनारे मिली 27 वर्षीय युवक की लाश, अपहरण कर हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.