मूर्ति विसर्जन के दौरान 17 वर्षीय किशोर के डूबने की आशंका पर पहुंची एसडीआरएफ टीम

मुरलीगंज थाना अंतर्गत तमोट परसा में सरस्वती पूजा के अवसर पर मूर्ति विसर्जन के दौरान पोखर में डूबने से एक किशोर के मौत की आशंका जताई जा रही है। 

घटना के विषय में स्थानीय लोगों ने बताया कि  गुरुवार की संध्या मूर्ति विसर्जन में निकला एक सत्रह वर्षीय युवक वापस घर नहीं पहुंचा। युवक की पहचान तमोट परसा वार्ड 14 निवासी उमेश हेंब्रम का पुत्र रामकुमार हेंब्रम (17 वर्ष लगभग) के रूप में किया गया। बताया गया कि रामकुमार हेंब्रम अपने साथियों एवं ग्रामीणों के साथ सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन के लिए वार्ड 11 स्थित महादलित बस्ती के समीप के पोखर गया था। 

विसर्जन के बाद सभी वापस अपने घर आ गए, रामकुमार घर नहीं पहुंचा। परिजनों तथा ग्रामीणों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन नहीं मिला। घटना के बाद इसकी सूचना अंचलाधिकारी मुरलीगंज को दिया गया। अंचलाधिकारी द्वारा घटना की सूचना एस डी आर एफ की टीम को दी गई तथा घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए भेजा गया। लेकिन शुक्रवार की देर शाम तक रेस्क्यू के बावजूद किशोर का शव नहीं मिल पाया। 

घटना स्थल पर बचाव दल व  राजस्व पदाधिकारी विजय प्रताप सिंह समेत स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे। आर ओ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि शनिवार को पुनः रेस्क्यू कार्य किया जायेगा।

मूर्ति विसर्जन के दौरान 17 वर्षीय किशोर के डूबने की आशंका पर पहुंची एसडीआरएफ टीम मूर्ति विसर्जन के दौरान 17 वर्षीय किशोर के डूबने की आशंका पर पहुंची एसडीआरएफ टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.