भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मधेपुरा में किया जाएगा मंदिरों को सुसज्जित

22 जनवरी को अयोध्या मंदिर में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 14 से 22 जनवरी तक स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें सभी मंदिरों और पूजा स्थलों के आसपास के क्षेत्रों में साफ सफाई के साथ-साथ मंदिरों को सुसज्जित किया जाएगा. 

इसी तारतम्य में सोमवार को बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरीश साहनी के द्वारा सदर प्रखंड के सधुवा गांव स्थित आनंद वाटिका पंचमुखी हनुमान मंदिर की साफ सफाई की गई. उन्होंने बताया कि जिले के सभी नगरों, बाजारों और गांवों में स्थित सभी छोटे-बड़े मंदिर व देवालयों में बड़े पैमाने पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा.

इस अभियान में सभी जनप्रतिनिधिगण सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि 22 जनवरी के 1 दिन पूर्व में ही आसपास के सभी श्रद्धालुओं को 10 बजे के लिए स्थानीय मंदिर पर आमंत्रित करना है. 

मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक यादव, प्रदेश मंत्री स्वदेश कुमार, आभाष आनंद, गुलजार बंटी, अभिषेक साह, अरुण ऋषिदेव, विनोद सरदार, संतोष मल्लिक, राजीव यादव, अमोल राय, गोपी पंडित, राजेश दास आदि उपस्थित हुए.

भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मधेपुरा में किया जाएगा मंदिरों को सुसज्जित भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मधेपुरा में किया जाएगा मंदिरों को सुसज्जित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.