मधेपुरा में धूम धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम सहित समाहरणालय में डीएम विजय प्रकाश मीणा ने लहराया तिरंगा, झंडे को दी सलामी. वहीं इस मौके पर सरकारी और गैर सरकारी विभागों के रंग बिरंगे झाकियों का भी हुआ भव्य प्रदर्शन. 

बता दें कि एक तरफ जहां बीएन मंडल स्टेडियम और समाहरणालय परिसर में डीएम ने दी झंडे को सलामी तो वहीं मधेपुरा सिविल कोर्ट परिसर में जिला जज शिव गोपाल मिश्र ने झंडे को सलामी दी तो जिला अधिवक्ता संघ में अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने राष्ट्र ध्वज फहराया. दूसरी तरफ अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम धीरज कुमार सिन्हा ने लहराया तिरंगा और बीएन मंडल विश्वविद्यालय परिसर में नए कुलपति प्रो. विमलेंदु शेखर झा ने फहराया तिरंगा और झंडे को दी सलामी. 

वहीं जिले के विभिन्न प्रखंडों में भी सरकारी और गैर सरकारी विभागों में धूम धाम से मनाया गया 75वाँ गणतंत्र दिवस. वहीं इस मौके पर बीएन मंडल स्टेडियम परिसर में डीएम विजय प्रकाश मीणा ने सरकारी विभागों के विभिन्न योजनाओं की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिले में सभी के जनसहयोग से विकास कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है. सभी लंबित सरकारी योजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है.

मधेपुरा में धूम धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस मधेपुरा में धूम धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 26, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.