हत्या और लूट में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार और लूट की राशि बरामद

लूट की दो और हत्या की एक घटना के बाद अपराधी के विरुद्ध चलाये विशेष छापामारी मे बुधवार को मधेपुरा पुलिस ने  तीन शातिर अपराधी  को हथियार और लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर एक बड़ी उपलब्धि पाई है।

एसपी राजेश कुमार ने गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस  मे ब ताया कि 23 जनवरी को जिले गम्हरिया के पासी टोला स्थित प्रीति हार्डवेयर दूकान में बाइक सवार अज्ञात  दो अपराधी ने हथियार के नोक पर लूटपाट की साथ बाजार में दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की । घटना को चुनौतीपूर्ण लेते हुए तत्काल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में थानाध्यक्ष गमहरिया विकास कुमार, पुअनि सतीश कुमार, सअनि मंजीत कुमार, पुलिस बल के नेतृत्व में मामले की तकनीकी अनुसंधान शुरू करते, साथ दूकान मे लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और  अपराधी की गिरफ्तारी के छापामारी शुरू की तो इस दौरान पुलिस  ने दो अलग अलग जगहो पर छापामारी कर दो  अपराधी को तीन पिस्टल, तीन  गोली, एक खोखा, एक मोबाइल के साथ लूटी गयी 28 हजार 361 रूपया नगद बरामद किया. साथ ही घटनास्थल मे शामिल एक बाइक के साथ गिरफ्तार  किया । एसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर  लूट की घटना में लाइन का काम करने वाले अपराधी को भी गिरफ्तार किया ।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी में गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका सिहपुर के आशीष कुमार, धैलाढ ओपी क्षेत्र के रतनपुर के अनुराग कुमार, थाना क्षेत्र के राहुल कुमार  शामिल थे ।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ  में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि तीन दिन पूर्व  मिठाई बाजार में एक किराना व्यवसायी के दूकान पर लूट पाट कर व्यवसायी का कैश भरा गल्ला लेकर भागने की बात स्वीकार किया. उन्होने कहा कि पुलिस पूछताछ में सबसे बड़ा खुलासा हुआ कि गत दिन शहर के खेदन चौक पर गिरफ्तार अपराधी ने मनीष  कुमार नामक युवक को गोली मार हत्या कर दी थी. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आशीष के खिलाफ गम्हरिया थाना में 11 अपराधिक मामला दर्ज हैं , मधेपुरा थाना मे पांच और सिंहेश्वर में दो मामला दर्ज है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस मे एसपी के अलावे एएसपी प्रवेन्द्र भारती सहित अन्य पुलिस शामिल थे ।

हत्या और लूट में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार और लूट की राशि बरामद हत्या और लूट में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार और लूट की राशि बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.