अविश्वास प्रस्ताव: गई मुरलीगंज प्रखंड प्रमुख अब्दुल जब्बार की कुर्सी

मुरलीगंज प्रखंड प्रमुख अब्दुल जब्बार की कुर्सी, अविश्वास प्रस्ताव के बाद आज चली गई.

निवर्तमान प्रमुख मो. अब्दुल जब्बार को हटाए जाने के पक्ष में 11 पंसस ने मत का प्रयोग किया. वही निवर्तमान प्रमुख के पक्ष में 9 मत मिला है.

बिहार पंचायत राज अधिनियम की धारा 144 के मुरलीगंज प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव 10 जनवरी 2024 को मुरलीगंज प्रखंड के आठ पंचायत के पंचायत समिति सदस्यों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के नाम प्रखंड प्रमुख मोहम्मद अब्दुल जब्बार पर अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन दिया था. अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पत्र मिलने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा प्रखंड प्रमुख के नाम पत्र निर्गत कर पंसस के साथ बैठक कर अपनी बात रखने को कहा गया था.

वहीं आज दिन के 12:00 बजे प्रखंड स्थित सभागार में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए बीडीओ के द्वारा सूचना दिए जाने के बाद प्रमुख अब्दुल जब्बार के द्वारा निर्धारित को अविश्वास प्रस्ताव पर बैठक आयोजित की गई.

24 जनवरी को निर्धारित तिथि के अनुसार 12 बजे  प्रखंड परिसर स्थित सभा भवन में पंचायत समितियों के साथ बैठक किया गया. बैठक की अध्यक्षता प्रखंड उप प्रमुख कुमारी गौरी यादव ने किया.

अविश्वास प्रस्ताव: गई मुरलीगंज प्रखंड प्रमुख अब्दुल जब्बार की कुर्सी अविश्वास प्रस्ताव: गई मुरलीगंज प्रखंड प्रमुख अब्दुल जब्बार की कुर्सी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.