बिजली के शार्ट सर्किट से एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के घर जलकर राख

मंगलवार रात 8:30 बजे मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के घर जलकर राख.

पीड़ित परिवार ने बताया कि आग लगने की वजह बिजली की शार्ट सर्किट रही. बिजली के मीटर बोर्ड में ही आग लग गई. चार लाख से अधिक का नुकसान. खाने पीने के अनाज, बर्तन, कपड़े, चौकी, पलंग, अलमीरा, आभूषण सहित ₹30 हजार नगद जलकर राख.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में मंगलवार की रात आग लग जाने से एक ही परिवार का चार भाइयों के घर जलकर पूर्णतया राख हो गया. वहीं पीड़ित परिवार ने आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया है. आगजनी कि सूचना के बाद अंचल तथा अनुमंडल से दो दमकल तथा ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. 

बताया गया कि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक इस आग ने भेलाही वार्ड 11 निवासी रघुनंदन प्रसाद यादव, राजेश रंजन, जयकांत यादव, नीतीश कुमार के घर समेत घर में भीतर मौजूद सारा सामान, अनाज, कपड़े, लकड़ी का फर्नीचर, जलावन, कागजात समेत खाने पीने बनाने का बर्तन जलकर पूर्णतया राख हो गया. पीड़ित राजेश रंजन ने बताया कि 30,000 नगद समेत दो बकरियां भी जल गई. 

मामले में सीओ मुकेश कुमार ने बताया कि कर्मचारी को घटनास्थल पर भेजकर जांच करवाया गया है. मूल रूप से दो लोगों के घर जलने का रिपोर्ट दिया गया है. दोनों पीड़ित को सरकार के द्वारा तय की गई क्षति की राशि का चेक दिया जायेगा.

बिजली के शार्ट सर्किट से एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के घर जलकर राख बिजली के शार्ट सर्किट से एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के घर जलकर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.