युवक का शव बांस बिट्टा में रस्सी से लटका मिला, इलाके में भय का माहौल

कुमारखंड सीएचसी में शव का ब्लड सैंपल देने के लिए आई पुलिस
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रौता पंचायत स्थित हरिबोला वार्ड नंबर 05 स्थित बांस बिट्टी में शनिवार को दिन के 09 बजे रस्सी से लटका हुआ 25 वर्षीय एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही भतनी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

हत्या को लेकर ओपी प्रभारी सत्यप्रकाश छानबीन कर रहे हैं. भतनी ओपी क्षेत्र के हरीबोला वार्ड नंबर 05 निवासी वार्ड सदस्य निलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे चाचा सचेंद्र यादव का 25 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार सुबह शौच करने बांस बिट्टा की ओर गया था. हल्ला सुनकर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि ग्रामीणों ने रूपेश

मृतक (फ़ाइल फोटो)

 कुमार को जो कि बांस में लटका हुआ था, उतार कर नीचे रखा हुआ है और बांस में रस्सी लटका हुआ है. 

उन्होंने बताया कि पूर्व से जमीन विवाद परिवार के लोगों से चल रहा है. रूपेश कुमार का हत्या किया गया है. शाम 05 बजे मृतक रूपेश कुमार के शव को लेकर भतनी ओपी के एसआई विनोद राउत, मृतक के चचेरे भाई निलेश कुमार के साथ शव का ब्लड सैंपल की जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड पहुंछे. 

इस संबंध में ओपी प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना देवी/ मधेपुरा टाइम्स)

युवक का शव बांस बिट्टा में रस्सी से लटका मिला, इलाके में भय का माहौल युवक का शव बांस बिट्टा में रस्सी से लटका मिला, इलाके में भय का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.