अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा (खेग्रामस) जिला कमेटी की बैठक संपन्न


अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा "खेग्रामस" जिला कमेटी की बैठक शुक्रवार को नगर पंचायत मुरलीगंज के वार्ड नंबर 14 में आयोजित की गई. जिसके मुख्य अतिथि खेग्रामस संयुक्त राज्य सचिव पंकज कुमार सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने दलित गरीबों से गद्दारी की है. अंबानी के साथ यारी निभाई है. 2022 तक सबको पक्का मकान देने का वादा जुमला साबित हुआ. मनरेगा मजदूरी में लूट मचाने का काम किया गया. गरीबी महंगाई बेरोजगारी में 80 करोड़ आबादी फैंसी है. 

मौके पर भारत भूषण सिंह ने कहा कि सरकार मामले को भड़काने में लगी है. इसीलिए खेग्रामस ने नारा दिया है कि अक्षत भभूत नहीं रोजी रोटी और आवाज चाहिए. संविधान लोकतंत्र का सम्मान चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार के जाति जनगणना के रिपोर्ट में सुबह में गरीबी की भयावह तस्वीर पेश की है. 74% आबादी गरीबी और आवास की हकीकत को लेकर हमें जन गुल बंदी और जन आंदोलन पैदा करना है. पार्टी ग्रामीण गरीब मजदूर और खेतिहर समाज के रोजी-रोटी के हक और जमीन, जनवादी से जुड़े मुद्दों को लेकर आगे बढ़ाने के मामले में भाकपा माले जिला संयोजक सिंह राठौड़ ने कहा कि गरीबों को एकजुट होकर आंदोलनकारी की भूमिका में खड़ा होना होगा. रोजी-रोटी, महंगाई, गरीबी, भूख, बेकारी, महिलाओं की सुरक्षा और भाजपा के धार्मिक उन्माद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़नी होगी. 

मौके पर चंदेश्वरी मंडल, बेचन मंडल, मंजू देवी, खुशबू देवी, रोहिणी देवी, राम पुकार पासवान, फुलिया देवी, दूरियां देवी, रीजन देवी, विष्णु देव राम, रवि पासवान आदि मौजूद थे.

अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा (खेग्रामस) जिला कमेटी की बैठक संपन्न अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा (खेग्रामस) जिला कमेटी की बैठक संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.