पानी भरे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, ड्राइवर व मालिक की घटनास्थल पर ही हुई मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर ओपी क्षेत्र के जागीर मुसहरी मोड़ पर गुरुवार रात ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना करीब 8 बजे की है. बताया गया कि ट्रैक्टर मालिक जागीर वार्ड-17 निवासी यदुनंदन यादव (65) और ड्राइवर लालकुन सादा (32) खेत जोतकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जागीर मुसहरी मोड़ के समीप पानी भरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलट गया. 

इस हादसे में चालक व मालिक ट्रैक्टर के नीचे दब गए. स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मौके पर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद किसी तरह ट्रैक्टर मालिक यदुनंदन यादव को बाहर निकाला गया. वहीं ड्राइवर लालकुन सादा को निकालने के लिए जेसीबी मंगाया गया. दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के जागीर वार्ड-17 निवासी यदुनंदन यादव अपने ड्राइवर के साथ खेत जोत कर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान मुसहरी मोड़ के समीप ट्रैक्टर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मौके पर घैलाढ़ ओपी और परमानंदपुर ओपी की पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है. परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष अरविंद मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. दोनों लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

पानी भरे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, ड्राइवर व मालिक की घटनास्थल पर ही हुई मौत पानी भरे गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, ड्राइवर व मालिक की घटनास्थल पर ही हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.