समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन पंजाब में सम्मानित

समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन को पंजाब के हेल्प फॉर नीडी फाउंडेशन, भठिंडा के सामाजिक संगठन के द्वारा सम्मानित किया गया। फाउंडेशन के संस्थापक भास्कर कुमार निखिल ने बताया कि 2 दिसम्बर को बठिंडा में भव्य कार्यक्रम आयोजित कर बठिंडा के विधायक हरमिंद्र सिंह जस्सी, विधायक जगरुप सिंह और हेल्प फॉर फाउंडेशन के संस्थापक आनंद जैन के द्वारा फाउंडेशन के मुख प्रबंधक सागर यादव को समाज सेवा में बेहतर सामाजिक कार्य को देखते हुए नीडी फाउंडेशन के द्वारा चयनित कर नेशनल सेव द ह्यूमैनिटी अवार्ड - 2023 से सम्मानित किया। इस अवसर पर मेमोंटो और सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। जानकारी दी गई कि सागर यादव ने बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए यह सम्मान प्राप्त किया। 

 मुख्य प्रबंधक सागर यादव ने कहा यह सम्मान फाउंडेशन परिवार के लिए गौरवान्वित होने का पल है। नेशनल सेव द ह्यूमैनिटी अवार्ड-2023 से सम्मानित कर फाउंडेशन को उर्जा देने का काम किया है।सम्मानित किए जाने पर ई. शिव प्रसाद टेकरीवाल, आईपीएस विवेकानंद सिंह राठौर, भगवान दास टेकरीवाल, अरविंद प्राणसुखका, सिहेंश्वर नगर पंचायत के अध्यक्ष पूनम देवी, व्यापार संघ महासचिव अशोक भगत, स्वर्ण कार संघ के जिलाध्यक्ष इन्द्रदेव स्वर्णकार, राजेश कुमार राजू, कोषाध्यक्ष मनीष, आनंद, दिलीप खडेलवाल ने सहित अन्य गणमान्य लोगों ने बधाई दी।

समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन पंजाब में सम्मानित समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन पंजाब में सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.